दवाई के पत्ते जैसा शादी का ऐसा अनोखा कार्ड

in #entertainment2 years ago

एक शख्स ने अपनी शादी को यादगार और खास बनाने के लिए अनोखा तरीका अपनाया. उसने शादी के कार्ड के साथ गजब की क्रिएटिविटी की. सोशल मीडिया पर उसकी शादी का ये अनोखा कार्ड चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसने भी इस कार्ड को देखा दंग रह गया.
20220822_154625.jpg
दरअसल, शख्स ने अपनी शादी का कार्ड 'दवाई के पत्ते' के रूप में बनवाया है. पहली नजर में हर किसी को यही लगता है कि यह शादी का कार्ड नहीं बल्कि किसी दवाई की स्ट्रिप है. लेकिन गौर से पढ़ने से पता चलता है कि यह शादी का कार्ड है. कार्ड में शख्स ने अपना और अपनी होने वाली पत्नी का नाम, शादी की तारीख, खाने के समय के साथ-साथ और भी कई इवेंट्स का उल्लेख किया है.

शख्स ने अपनी शादी के कार्ड को टैबलेट शीट के रूप में बनवाया है. उसके इस अनोखे कार्ड की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. कार्ड में लिखा है- एझिलारासन वेड्स वसंतकुमारी. शादी की तारीख 5 सितंबर लिखी है. साथ ही यह भी लिखा है कि सभी दोस्त और रिश्तेदार शादी में आना ना भूलें.

तमिलनाडु के तिरुवन्नामलाई के एझिलारासन एक निजी कॉलेज में फार्मेसी के सहायक प्रोफेसर हैं. वह वसंतकुमारी से शादी करने जा रहे हैं. वसंतकुमारी पेशे से एक नर्स हैं. दोनों ही मेडिकल फील्ड से जुड़े हुए हैं. एझिलारासन ने ही दवाई के पत्ते' के रूप में अपनी शादी का कार्ड बनवाया है. उन्होंने कहा कि कई लोग उनकी शादी का कार्ड देखकर हैरान रह गए. मेहमानों को लगा कि मैं उन्हें कोई दवाई दे रहा हूं.

इस अनोखे कार्ड को लेकर एझिलारासन ने कहा- 'मैं अपनी शादी के कार्ड की तुलना जीवन से करना चाहता था ताकि यह दिखाया जा सके कि यह टैबलेट किसी को भी दर्द या बुखार में कैसे मदद करती है, हमें कई मुद्दों का ध्यान रखना होगा और सफल होना होगा.'

सोशल मीडिया पर इस अनोखे कार्ड पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने लिखा- इसे देखकर कोई भी धोखा खा सकता है. वहीं, एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहा- मुझे लगा शादी के कार्ड में दवाई दे आया.

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my news.🙏🏻🙏🏻