Ram Gopal Verma On Emergency: इमरजेंसी का कंगना रनोट का लुक देख राम गोपाल वर्मा को याद आया तो इंटरव्यू,कहा –’

in #emergency2 years ago

am Gopal Verma on Emergency: कंगना रनोट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में वो पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। अब उनके लुक पर मशहूर फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी, जिसपर एक्ट्रेस कंगना रनोट ने रिएक्शन दिया है।

दरअसल, राम गोपाल वर्मा ने हाल ही अपने ट्विटर हैंडल पर तत्तकालीन पीएम इंदिरा गांधी के एक इंटरव्यू की क्लिप साझा करते हुए लिखा, इस बात पर विश्वास करें या ना करें। इंदिरा गांधी कंगना रनोट की तरह एक्टिंग कर रही हैं। 1984 का इंदिरा गांधी का इंटरव्यू।

वहीं, कंगना ने फिल्म निर्देशक की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, हाहाहा धन्यवाद सर, ये आश्वस्त करने वाला है कि मैंने इस भूमिका में खुद को कास्ट किया है।Kangana
हाल ही में मेकर्स ने अपने फिल्म का टीजर साझा कर कंगना रनोट का फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसमें एक्ट्रेस पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रूप में उनकी बॉडी लैंग्वेज से लेकर उनके हावभाव और स्टाइल को बखूबी निभाया है। इस टीजर में वो अपने संबोधन में मैडम की जगह सर को बोलने की सलाह दे रही हैं। इस दमदार टीजर में उनका लुक भी हुबहू तत्तकालीन पीएम इंदिरा गांधी से मिल रहा है।

किताब पर आधारित होगी फिल्म की कहानी

कंगना रनोट की ये फिल्म एक राजनीति ड्रामा फिल्म है, जो इमरजेंसी नामक एक किताब पर आधारित हो सकती है। हालांकि अभी इस बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है। इमरजेंसी में कंगना रनोट अनुपम खेर के अलावा श्रेयस तलपड़े भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।

कंगना के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही है फिल्म

कंगना रनोट की इस फिल्म का निर्माण उनके प्रोडक्शन हाउस मणीर्कणीका फिल्म्स के बैनर तले किया गया जा रहा है। बता दें कि, साल 1975 में प्रधानमंत्री रहीं इंदिरा गांधी ने आपातकाल लगाए जाने की घोषणा की थी, जिसके बाद 25 जून 1975 से 21 मार्च 1977 तक 21 महीने तक पूरे देशभर में इमरजेंसी लगी थी।Screenshot_2022-07-24-15-31-35-85_6ee1490f6338a5d500212cdd6f65b6c2.jpg