मौत पर झूठ का करंट...जिस तार में 25 साल से नहीं आई बिजली, उसने किशोर की जान ले ली।

आजमगढ़ 13 सितम्बरः(डेस्क)बाजरे के खेत में मिले किशोर के शव की घटना ने पूरे गांव में हलचल मचा दी है। फूलपुर कोतवाली के अंबारी गांव में बुधवार को एक किशोर का शव पाया गया, जिसके बाद पुलिस ने दावा किया कि उसकी मौत करंट लगने से हुई। हालांकि, यह दावा परिजनों और गांववालों के लिए समझ में नहीं आ रहा है।

IMG_20240813_222851_788.jpg

परिजनों ने आरोप लगाया है कि किशोर के दो दोस्तों ने उसकी हत्या की है। पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, किशोर का नाम हर्षित था और उसकी मौत का कारण करंट लगना बताया गया है। लेकिन गांव के लोग इस पर सवाल उठा रहे हैं। उनका कहना है कि जिस तार में पिछले 25 वर्षों से करंट नहीं आया, वह किशोर की जान कैसे ले सकता है।

गांववालों का मानना है कि इस मामले की गहन जांच की जानी चाहिए। वे यह भी पूछ रहे हैं कि क्या पुलिस ने सही तरीके से जांच की है या फिर किसी दबाव में आकर मामले को दबाने का प्रयास किया गया है। इस घटना ने न केवल हर्षित के परिवार को बल्कि पूरे गांव को शोक में डाल दिया है।

पुलिस की ओर से मामले की जांच जारी है, लेकिन इस घटना ने गांव में चिंता और असमंजस की स्थिति पैदा कर दी है। लोग अब यह जानना चाहते हैं कि सच क्या है और हर्षित की मौत के पीछे की असली वजह क्या है।