आजमगढ़: सपा व बसपा उत्तर प्रदेश के लिए राहु केतु बोले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ !

in #election2 years ago (edited)

आजमगढ : लोकसभा उपचुनाव से पूर्व भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट देने की अपील करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को आयोजित जनसभा में सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। बोले, सपा या बसपा से जितनी दूरी बनाएंगे, उतना ही विकास होगा। देश के युवाओं के लिए अग्निपथ योजना की पूरी दुनिया स्वागत कर रही है पर विपक्ष निशाना साध रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जिले के सांसद अखिलेश यादव कोरोना काल में भी नहीं आए, जबकि उस समय जनता कष्ट में थी। जब आए ही नहीं तो सहायता कहां से भेजेंगे? मैंने तीन बार आजमगढ़ का दौरा किया था।
सीएम योगी ने कहा कि जब देश महामारी से जूझ रहा था, अखिलेश मदद करने के बजाए टीका न लगवाने व बीजेपी व मोदी का टीका की बात कर लोगों को गुमराह कर रहे थे। मोदी जी ने टीका ही नहीं दिया। राशन के रूप में जीने का सहारा दिया। आजमगढ़ में 35 लाख लोगों को राशन मिला। लोकसभा उपचुनाव में सपा में जिले के ही यादव नेता रामदर्शन यादव जैसे कार्यकर्ता की अनदेखी की गई। सपा सिर्फ सैफई को जिम्मेदारी देना चाहती है। सपा, बसपा को जनता ने कई बार मौका दिया, लेकिन जनता को इन्होंने धोखा दिया। इनके एजेंडे में स्वयं का विकास है और गलत कार्य करना है। हमने सिर्फ विकास की बात की और उसे पूरा कर रहे हैं।
विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के नेता का नाम जहरीली शराब कांड में आया था। वर्ष 2017 से पहले भी जहरीली शराब से मौत मामले में सपा के नेता का नाम आया था। लेकिन हमारी सरकार में कार्रवाई होगी। हम जनता को मरते हुए नहीं छोड़ सकते। अलविदा के दिन सड़कों पर नमाज नहीं हुआ। कोई भी कानून के नियम को तोड़ेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।
हमने गोरखपुर से सीट छोड़ी तो एक कलाकार रवि किशन को चुनाव लड़वाया। वह जीते भी, गोरखपुर का विकास भी हुआ। निरहुआ जीतेगा तो यहां का भी विकास होगा। आपलोग घर जाएंगे, निरहुआ के लिए वोट मांगेंगे। किसानों से वोट मांगेंगे। विकास और सुरक्षा का काम मेरे ऊपर छोड़ दे। आजमगढ़ में बहुत से अवसर आएंगे। प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने जा रही है। नौजवानों को रोजगार के अवसर मिलेगें।
आजमगढ़ को आतंकगढ़ मन बनने दीजिएगा। ईश्वर ने आपको अवसर दिया है। यहां अब घटनाएं नहीं होती। शिब्ली कालेज में अजीत राय की हत्या हुई । उस समय बसपा की सरकार थी । गोभक्तं सुंदर यादव की हत्या हो गई थी, लेकिन कुछ नहीं हुआ। भारतीय जनता पार्टी पीएम मोदी के नेतृत्व में विकास की पक्षधर है।
एयरपोर्ट बन गया है, जल्द यहां से हवाई यात्रा शुरू हो जायेगी। विश्वविद्यालय खुला गया। जिससे यहां के नौजवान यही पर ही अच्छी शिक्षा ग्रहण कर सके। इस सत्र मे आजमगढ़ और मऊ से जुड़े विद्यालयों को जोड़ने की तैयारी अंतिम चरण में है। आजमगढ़ के नौजवानो को आजमगढ़ मे ही डिग्री मिलेगी और नौकरी भी लाएगें। पूर्वांचल एक्सप्रेव केवल सड़क नहीं यहां के नौजवानों के लिए नौकरी और रोजगार उपलब कराने का माध्यम है। औद्यागिग गलियार बनाया जायेगा। बड़े-बड़े उद्योग लगेगा। नौजवानों को दिल्ली, मुंबई, पंजाब आदि शहरों में नहीं पड़ेगा। पूर्वाचल एक्सप्रेस आजमगढ़ गोरखपुर एक्सप्रेस पर काम युद्व स्तर पर चल रहा है। आपने दो पूर्व मुख्यमंत्रियों को जीताया लेकिन उनके लिए आजमगढ़ विकास नहीं बल्कि स्वयं का और अपने परिवार का विकास मायने रखा था। पहले गरीबों को राशन मिल ही नहीं रहा था, वे गरीबों को खाद्यान्न खा जाते थे, कोरोना काल खंड में 15 करोड़ लोगों को राशन उपलब्ध कराया गया और आज भी करा रहे हैIMG-20220619-WA0110.jpg