केसरिया कांग्रेसियों के साथ निर्दलीयों ने बिगाड़े समीकरण

in #election2 years ago

IMG_20220606_120432.jpgकहो तो कह दूं
पं अजय मिश्र

केसरिया कांग्रेसियों के साथ निर्दलीयों ने बिगाड़े समीकरण

जिले में बदली राजनीतिक परिस्थितियों में कांग्रेस के सामने यक्ष प्रश्न है कि आखिर अब कांग्रेस क्या रणनीति अपनाएगी? बेशक भाजपा कांग्रेस से कई नेताओं के अलविदा होने को बड़ा कदम मान रही हो लेकिन कांग्रेसी खेमे का मानना है कि उन के जाने से कोई नुकसान नही है क्योंकि वे अपने समाज के न तो सर्वमान्य नेता है और न ही वे कांग्रेस के कभी चेहरे रहे हैं।
वही इस पूरे नगर सत्ता के रण में दोनो विधायक लापता होते हुए प्रत्याशी को अपने हाल पर छोड़कर संजय की भांति दूर से नज़ारे देख रहे है इतना ही नही जिला मुख्यालय के कांग्रेसी अब केसरिया रंग में रंगते नज़र आ रहे हैं ऊपर से निर्दलीय प्रत्याशियों ने दोनों दलों का समीकरण अलग गड़बड़ा दिया है ऐसे में अब दोनों दलों के सामने जीत हासिल करने के लिए जद्दोजहद करनी पड़ रही है
बहरहाल पार्टियां कुछ भी कहें लेकिन यह तो सच है कि लोगो ने दल बदल कर दोनो दलों को बैकफुट पर ला दिया है और रणनीति को नए सिरे से बनाने के लिए बाध्य कर दिया है। देखना दिलचस्प होगा कि कांग्रेस/भाजपा अब किस पालिटिकल स्ट्रेटजी के साथ चुनावी रण लड़ती है।

Sort:  

इस बार निर्दलीय ही ज्यादा चुनाव जीतेंगे

लाइक व फॉलो कीजिये मुझे ☺❤

सबकी एक ही मंजिल हैं, तो क्यों ना सभी एक जुट होकर एक बड़े समूह के साथ चले।
ज्यादा से ज्यादा सभी साथी 👍लाईक👍 करें, लाईक करने से ही मंजिल मिलेगी और क्वाईन मिलेंगे, तो ज्यादा से ज्यादा न्यूज में लाईक करे।
🙏👍👍🙏