जगदीप धनखड़ ने दाखिल किया नामांकन

in #election2 years ago

jagdeep-dhankad-1.jpg
उपराष्ट्रपति पद के लिए आगामी छह अगस्त को होने वाले चुनाव में एनडीए के उम्मीदवार जगदीप धनखड़ ने सोमवार को नामांकन दाखिल कर दिया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद थे.

नई दिल्ली। उपराष्ट्रपति पद के लिए आगामी छह अगस्त को होने वाले चुनाव में एनडीए के उम्मीदवार जगदीप धनखड़ ने सोमवार को नामांकन दाखिल कर दिया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद थे.

नामांकन दाखिल करने से पहले धनखड़ ने उनका समर्थन कर रहे विभिन्न दलों के सांसदों के साथ संसद भवन परिसर में एक बैठक भी की. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी के साथ एनडीए के तमाम घटक दलों के साथ बीजू जनता दल और लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद भी मौजूद थे. नामांकन दाखिल करने के दौरान जगदीप धनखड़ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोनों के ही एक ही जैसे और एक रंग के कपड़े की सोशल मीडिया में खूब चर्चा हो रही है.

नामांकन दाखिल करने के बाद धनखड़ ने मीडिया से चर्चा में कहा कि सपने में भी नहीं सोचा था कि मैरे जैसे सामान्य आदमी को ऐसा अवसर मिलेगा. एक किसान के बेटे ने आज नामांकन दाखिल किया है. इस अवसर के लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त करता हूं.