स्थानीय निकाय और पंचायत चुनाव को ओबीसी आरक्षण के साथ कराने के फैसले पर भाजपा मंडल ने किया स्वागत

in #election2 years ago

स्थानीय निकाय और पंचायत चुनाव को ओबीसी आरक्षण के साथ कराने के फैसले पर भाजपा मंडल ने किया स्वागतIMG-20220518-WA0034.jpg

सीहोर। स्थानीय निकाय और पंचायत चुनाव को ओबीसी आरक्षण के साथ कराने के भारतीय जनता पार्टी के संकल्प को आज सुप्रीम कोर्ट ने मान्यता प्रदान की है। इस अवसर पर आज भारतीय जनता पार्टी सीहोर द्वारा बस स्टैंड पर ढोल बजा कर, आतिशबाजी चल कर मिठाई का वितरण किया। बुधवार को भाजपा जिलाध्यक्ष रवि मालवीय और विधायक सुदेश राय के मार्गदर्शन पर भाजपा नगर मंडल के अध्यक्ष प्रिंस राठौर के नेतृत्व में भाजपा के कार्यकर्ताओं और क्षेत्रवासियों ने कोर्ट के निर्णय का स्वागत किया।
भाजपा नगर मंडल के अध्यक्ष श्री राठौर ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस पर निशाना साधा है। कोर्ट के इस फैसले के बाद मध्य प्रदेश में ओबीसी वर्ग आरक्षण का लाभ मिलेगा। इस फैसले के बाद कमलनाथ का सपना टूट गया, क्योंकि कांग्रेस की पूरी कोशिश ओबीसी वर्ग को आरक्षण का लाभ ना पहुंचने देने की थी। भाजपा सरकार ओबीसी वर्ग को उनका अधिकार दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है। सर्वोच्च न्यायालय के इस फैसले से निकाय चुनाव में आरक्षण को लेकर असमंजस खत्म हो गया है। उन्होंने चुनावों में आरक्षण दिए जाने के फैसले को भाजपा के प्रयासों की जीत बताया हमें गर्व है कि ओबीसी आरक्षण को लेकर जो हमारा संकल्प था वह पूरा हो गया है। निकाय चुनाव में आरक्षण को लेकर ओबीसी कमीशन ने जो रिपोर्ट प्रस्तुत की उसके आधार पर ही सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है। उनका कहना है कि भाजपा सभी के लिए कल्याणकारी योजना प्रदान कर रहे है। जिससे हर व्यक्ति को लाभ मिल रहा है।
इस अवसर पर वरिष्ठ नेता मान सिंह पवार,कन्हैया लाल,गोविन्द राजू बोयत,आशीष पचौरी,कमलेश कुशवाह, संजय राय,राजेश परिहार,हर्षा राठौर,सीमा परिहार,सुनील राय,सोनू ठाकुर,गुलशन जैन, रोहित यादव, शुभम पाटीदार,अंकित राठौर,आशुतोष त्यागी,दिलीप ,विजय तिवारी आदि बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे