आयसर ट्रक और बाइक की टक्कर, दो युवक गंभीर घायल

in #eicher9 months ago

006.jpg

  • बीजाडांडी के राधाकृष्ण मंदिर के सामने हुआ हादसा
  • हादसे में दोनों घायल युवक को जबलपुर किया रैफर

मंडला. नेशनल हाईवे 30 में रोजाना हादसों की खबर सामने आ रही है। आए दिन हाईवे में तेज रफ्तार, बेलगाम वाहनों की चपेट में छोटे वाहन हादसे का शिकार हो रहे है। जिससे वाहन चालक समेत वाहन में सवार लोग गंभीर चोटिल होने के साथ काल के गाल में भी समा जाते है। इन दुर्घटनाओं को रोकने के लिए कोई कारगार कदम नहीं उठाए जा रहे है। हादसों की बारीकी से जांच की जाए तो होने वाले हादसों पर ब्रेक लगाया जा सकता है।

Udaypur (2).jpg

जानकारी अनुसार बीजाडांडी थाना अन्तर्गत राधाकृष्ण मंदिर के सामने एक आयसर ट्रक से बाइक सवार की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में 02 लोगों को गंभीर चोट आई है। हादसे में घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में उपचार के लिए ले जाया गया। बता दे कि हादसे में बाईक सवार गंभीर घायल हो गए थे, जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर मेडिकल रैफर कर दिया गया।

Udaypur (1).jpg

बताया गया कि बुधवार दोपहर करीब 12 बजे के करीब एक आयसर ट्रक तेज रफ़्तार से आ रहा था, वहीं दूसरी तरफ से एक बाइक सवार जिसमें 02 लोग सवार थे जो सामने आ रहे आयसर ट्रक से टकरा गए। इस हादसे में बाइक सवार युवक राजेश मरावी 22 वर्ष निवासी कालपी को गंभीर चोटे आई है। वहीं बाईक में सवार दूसरा युवक नरेश मरावी 20 वर्ष निवासी घुघरी का पैर हादसे में दो जगह से टूटा गया। हादसें में घायलों को पुलिस एवं स्थानीय लोगो की मदद से सामुदायिक स्वास्थ केंद्र ले जाया गया। जहां घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को जबलपुर रैफर कर दिया गया। पुलिस ने मामला कायम कर वाहनों को अपनी अभिरक्षा में ले लिया गया है।