कम आय वर्ग के 1 हजार 64 परिवारों को बुधवार को मिलेगी अपनी छत

in #education2 years ago

वीसी से जुड़ेंगे नगरीय विकास मंत्री श्री धारीवाल*
मुख्यमंत्री जन आवास योजना के तहत नगर विकास न्यास द्वारा निर्मित 1 हजार 64 मल्टीस्टोरी आवासों का भौतिक कब्जा बुधवार को शिक्षा मंत्री डॉ बी डी कल्ला आवंटियों को सौंपेंगे।
जिला कलक्टर और नगर विकास न्यास अध्यक्ष भगवती प्रसाद कलाल ने बताया कि आवंटित फ्लैट का कब्जा बुधवार दोपहर 3 बजे मल्टीस्टोरी बिल्डिंग परिसर में आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम में दिया जाएगा। इस अवसर पर वीसी के जरिए नगरीय निकाय एवं स्वायत्त शासन विभाग मंत्री श्री शांति धारीवाल भी कार्यक्रम से जुड़े रहेंगे।
न्यास अध्यक्ष कलाल ने बताया कि मुख्यमंत्री जन आवास योजना के तहत नापासर रोड स्थित स्वर्ण जयंती नगर विस्तार योजना में ईडब्ल्यूएस वर्ग के 512 तथा एल आई जी के 552 सहित कुल 1064 फ्लैट्स आमजन को सौंपने के लिए तैयार किए जा चुके हैं। इन आवासों को कम आय वर्ग वाले परिवारों को सस्ती दरों पर आवंटन किया गया है। साथ ही इस राशि में सब्सिडी के रूप में छूट देकर भी को लाभान्वित किया गया है। नगर विकास न्यास अध्यक्ष ने बताया कि मुख्यमंत्री आवास योजना के माध्यम से ऐसे गरीब परिवारों को सभी मूलभूत सुविधाओं के साथ नगर विकास न्यास व अन्य संस्थाओं के माध्यम से छत उपलब्ध करवाई जा रही है।
न्यास सचिव यशपाल आहूजा ने बताया कि सभी आवंटियों को कॉल और एसएमएस के माध्यम से सूचित किया गया है कि उन्हें अपने फ्लैट के आवंटन की स्लिप और आधार कार्ड की प्रति लानी होगी।

Sort:  

Like done