आकाश के कक्षा छात्रों ने सीबीएसई परीक्षा में किया शानदार प्रदर्शन

in #educationlast year

गोरखपुर: आकाश बायजूस, भारत का अग्रणी परीक्षा तैयारी संस्थान, गोरखपुर के 10वीं के 19 छात्रों और 12 वीं कक्षा के 16 छात्रों की असाधारण शैक्षणिक उपलब्धि की घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रहा है, जिन्होंने कक्षा 10वीं और बारहवीं केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) परीक्षा 2023 में कुल 90 प्रतिशत और उससे अधिक अंक हासिल किए हैं।
कक्षा 10वीं की अन्वेषा सोनी, दर्शिका और अस्मिता वर्मा ने क्रमश: 96, 96 और 95 प्रतिशत अंक हासिल किए, जबकि 12वीं कक्षा के मधुर गर्ग, वैभवी और अंकित कुमार गुप्ता ने क्रमश: 97.8, 96.4 और 95.6 अंक हासिल किए। ।
छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय अपने शिक्षकों की समृद्ध सलाह और मार्गदर्शन को दिया है। उन्होंने कोचिंग प्रदान करने के लिए संस्थान के प्रति आभार व्यक्त किया, जिससे उन्हें कम समय में कठिन अवधारणाओं को समझने में मदद मिली।
परिणामों पर टिप्पणी करते हुए आकाश बायजूस के क्षेत्रीय निदेशक डॉ एचआर राव ने छात्रों को उनकी उत्कृष्ट उपलब्धि पर बधाई दी और कहा, “हमें अपने छात्रों की उपलब्धियों पर गर्व है। उनकी सफलता संस्थान की कड़ी मेहनत, प्रभावी पाठ्यक्रम और हमारे छात्रों के प्रति प्रतिबद्धता का प्रमाण है।