एएमयू के हादी हसन हॉल में मनाया गया वार्षिक समारोह

in #education5 months ago

Prof Naima Khatoon addressing the annual function at Hadi Hasan Hall.JPG
अलीगढ, अलीगढ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के हादी हसन हॉल में वार्षिक हॉल समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर एएमयू की कुलपति प्रो. नईमा खातून, रजिस्ट्रार श्री मोहम्मद इमरान आईपीएस और डीन, मेडिसिन संकाय, प्रोफेसर वीना माहेश्वरी, पूर्व कुलपति प्रोफेसर मोहम्मद गुलरेज सहित एएमयू के अन्य अधिकारी व गणमान्य लोग मौजूद रहे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए, कुलपति प्रो. नईमा खातून ने हादी हसन हॉल में छात्रों के उत्साह और समर्पण पर प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने समग्र वृद्धि और विकास के लिए अनुकूल वातावरण के पोषण के लिए विश्वविद्यालय की प्रतिबद्धता दोहराई। उन्होंने छात्रों से एएमयू की रैंकिंग को शीर्ष स्थान तक पहुंचाने और संस्थापक सर सैयद अहमद खान के दृष्टिकोण और मिशन को आगे बढ़ाने के लिए प्रशासन के साथ सहयोग करने का आग्रह किया।

उन्होंने कहा कि वार्षिक हॉल समारोह एएमयू की जीवंत संस्कृति और समृद्ध विरासत को दर्शाता है, जो छात्रों, शिक्षकों और कर्मचारियों को एक साथ आने, उनकी उपलब्धियों का जश्न मनाने और अकादमिक उत्कृष्टता और सांप्रदायिक सद्भाव के प्रति उनकी प्रतिबद्धता की पुष्टि करने के लिए एक मंच प्रदान करता है।

रजिस्ट्रार, मोहम्मद इमरान और प्रोफेसर वीना ने रेजीडेंट्स के बीच समावेशिता और उत्कृष्टता को बढ़ावा देने में हॉल की पहल की सराहना की। कार्यकारी परिषद के सदस्य प्रोफेसर मोइनुद्दीन, प्रोफेसर मोहम्मद शमीम, डॉ. मुराद ए खान, और डॉ. मुसाविर अली और सचिव खेल समिति प्रोफेसर अमजद ए रिजवी ने संयुक्त रूप से वार्षिक समारोह के हिस्से के रूप में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों के विजेताओं को पुरस्कार वितरित किये।

हॉल के प्रोवोस्ट प्रो. जीएस हाशमी ने वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत करते हुए बताया कि छात्रों के बीच प्रतिभा और कौशल को पहचानने और उसका जश्न मनाने के लिए इबिथाज-2024 कार्यक्रमों की एक श्रृंखला आयोजित की गई थी। इस सप्ताह भर चलने वाले आयोजनों के विजेताओं ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में अपने कौशल का प्रदर्शन किया।

Sort:  

Plz, like my news

Please like my news

Plz like

Plz like