विधायक अब्बास अंसारी के खिलाफ ईडी ने लुकआउट नोटिस जारी किया

in #ed2 years ago

लखनऊ/गाजीपुर। 032973775a0f15244023a98e46972db94f1259312ddfc7b27ffdc1f3d2ea0bcc.0.WEBPमुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा विधायक अब्बास अंसारी को फरार घोषित किए जाने के बाद अब ईडी ने सभी एयरपोर्ट को लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है।
प्रवर्तन निदेशालय मुख्तार अंसारी के खिलाफ मनी लांड्रिंग का मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। ईडी ने कुछ दिनों पहले ही मुख्तार अंसारी के दिल्ली-लखनऊ व गाजीपुर के करीब दर्जन भर ठिकानों पर छापेमारी की थी। ्इसी मामले में मुख्तार अंसारी के परिवार के लोग भी जांच के जद में आए थे। विधायक अब्बास अंसारी लखनऊ के एक मुक़दमे में फरार चल रहा है। ED ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में अब्बास अंसारी को पूछताछ के लिए तलाश कर रही है। मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी के खिलाफ पहले ही लुकआउट नोटिस जारी हो चुका है।
.....
प्रयागराज। बांदा जेल में बंद पूर्वांचल के माफिया डॉन के तौर पर बदनाम पूर्व बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के फरार विधायक बेटे की मुश्किलें बढ़ गई हैं। ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय ने मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। ईडी की प्रयागराज यूनिट ने यह नोटिस जारी किया है. लुकआउट नोटिस जारी होने के बाद अब अब्बास अंसारी देश छोड़कर नहीं भाग पाएगा। बता दें कि मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी के खिलाफ पहले ही लुकआउट नोटिस जारी हो चुका है।