गड्ढे में पलटी बस 15 यात्री हुए घायल

in #durghtna2 years ago

इटावा में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे की सर्विस रोड पर गड्ढे में पलटी बस, 15 यात्री घायल

Etawah: आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे की सर्विस रोड पर रविवार की सुबह गड्डे में अनियंत्रित हुई स्लीपर बस पलट गई। बस में सवार 60 यात्री फंस गए और चीख पुकार मच गई।

पास के खेतों में काम कर रहे किसानों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। हादसे में करीब 15 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल भेजा गया है। नोएडा से सवारियां लेकर बस औरैया के बिधूना जा रही थी और हादसे के बाद चालक और स्टाफ भाग निकला।

नोएडा से चलकर बिधूना जा रही स्लीपर बस रविवार की सुबह इटावा में गांव बनी हरदू के पास सर्विस रोड से गुजर रही थी। स्लीपर बस आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे के चैनल नंबर 116 चौपला कट पर उतरने के बाद सर्विस रोड से बिधूना की तरफ जा रही थी। इस बीच अचानक बस अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे बिजली के खंभों को तोड़ते हुए गहरे गड्ढे में पलटी गई। चालक हादसे के बाद बस स्टाफ के साथ मौके से भाग निकला। लोग बस में फंसे हुए थे, उनकी चीख पुकार की आवाज सुन खेतों में धान की पौध रोप रहे किसान घटनास्थल की तरफ दौड़े। किसानों ने बस में फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला।

उसराहार थाना प्रभारी गंगादास गौतम और चौबिया थाना प्रभारी जेपी सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को सरसई नावर अस्पताल में भर्ती कराया। चौबिया थाना प्रभारी जेपी सिंह ने बताया कि स्लीपर बस में करीबन 60 सवारियां थीं। ये सभी सवारियां नोएडा से चलकर बिधूना जा रही थी। घायलों में आलोक, सतीश, सौनाक्षी, शिल्पा, गुड्डी, रामदेवी, सर्वेश कुमार, अमन समेत अन्य शामिल है।कुछ घायलों के परिजनों को घटना की जानकारी हुई तो वह मौके पर पहुंचे और अपने निजी वाहन से उपचार के लिए ले गए। घटना में किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई। वही स्लीपर बस के चालक और परिचालक फरार हो गए। बस नंबर के अनुसार बस के मालिक की तलाश की जा रही है।IMG_20220710_141123.jpg

Sort: