सर्राफ की ट्रेन से कटकर हुई मौत*

in #durghtna2 years ago

सर्राफ की ट्रेन से कटकर हुई मौतIMG-20220913-WA0329.jpg

● रेलवे ट्रेक पार करते वक्त हुई ट्रेन से दुर्घटना,

भरथना,इटावा। दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक अन्तर्गत भरथना रेलवे स्टेशन के पश्चिमी ओर स्थापित रेलवे मालगोदाम के सामने बीती रात्रि करीब पौने आठ बजे रेलवे ट्रैक पार करते समय दौड़ती ट्रेन की चपेट में आने से सर्राफा कारोबारी विजय कुमार वर्मा 55 बर्ष पुत्र पूर्व सभासद रामशंकर वर्मा निबासी अनवरगंज भरथना की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
सर्राफ विजय कुमार वर्मा की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत की खबर से परिजनों सहित नगर के सर्राफा व्यापारियों में कोहरम मंचा गया।
घटना की सूचना पर जीआरपी जवानों ने रात्रि में ही मौके पर पहुँच कर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।
मृतक विजय कुमार वर्मा के बुजुर्ग पिता पूर्व सभासद रामशंकर वर्मा ने बताया कि उसका मृतक बड़ा पुत्र विजय कुमार वर्मा बीती रात्रि पौने आठ बजे के करीब अपनी उधारी बसूलने के उद्देश्य से नगर के मोहल्ला यादव नगर जाने को निकला था,जिसपर जब वह रेलवे स्टेशन के मालगोदाम की तरफ पहुँच कर रेलवे लाइन पटरियां पार करने लगा इसी बीच ट्रेन की चपेट में आने से बेटे विजय कुमार की ट्रेन से कटकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। आपको बतादें इससे पूर्व मृतक विजय कुमार के बेटे की भी एक सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो चुकी है।

आपको बता दे कि दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रेक अंतर्गत भरथना रेलवे स्टेशन के समीप स्थित माल गोदाम के सामने विजय वर्मा पुत्र रामशंकर वर्मा सराफा व्यवसाई निवासी अनवरगंज भरथना की ट्रेन से कटकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, घटना की सूचना पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी