शादी के एक दिन पहले लापता हुई युवती: पिता ने प्रेमी पर लगाया भगा ले जाने का आरोप, मामला दर्ज

in #dungerpur2 years ago

डूंगरपुर के धम्बोला थाना क्षेत्र में मंगलवार को ए युवती शादी से ठीक एक दिन पहले घर से लापता हो गई। युवती के पिता ने धम्बोला थाने में रिपोर्ट दी है, जिसमें उसके प्रेमी द्वारा भगाकर ले जाने का आरोप लगाया है।

धम्बोला थाना क्षेत्र के धम्बोला गांव में शादी के एक दिन पहले युवती के गायब हो जाने का मामला सामने आया है। धम्बोला निवासी दुल्हन के पिता भूरालाल यादव ने धम्बोला थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दी है। रिपोटी में भूरालाल यादव ने बताया की उसकी बेटी वंदना यादव की मंगलवार को शादी थी। वह सोमवार सुबह करीब 8 बजे के आसपास कोई सामान लेने घर से बाजार जाने के लिए निकली थी। इसके बाद वंदना वापस घर नहीं लौटी। काफी देर तक वंदना के घर नहीं लौटने पर युवती के घर वाले काफी घबरा गए। इसके बाद यूवती के परिजनों ने उसकी काफी तलाश की.लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा।

युवती के परिजनों को युवती के प्रेमी धम्बोला निवासी चिराग पंड्या पर।

संदेह हुआ तो परिजनों ने उसके घर पर जाकर तलाश की। परिजनों को पता चला की चिराग पंङ्या भी घर से गायब है, जिस पर युवती की पिता भूरालाल यादव धम्बोला थाना पहुंचे और थाने में अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट में भूरालाल यादव ने धम्बोला निवासी चिराग पंक्या द्वारा उसे बहला फुसला कर भगा ले जाने का आरोप लगाया है। धम्बोला थाना पुलिस ने रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। युवती के शादी के एक दिन पहले गायब हो जाने से घर में शादी का मंडप सजा का सजा ही रह गयाimages (7).png