बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा,हर संभव मदद के लिये तैयार: विधायक सैयदा खातून

in #dumariyagunj2 years ago

IMG_20221012_181742_11zon (1).jpg

मलिक अब्दुल मारूफ। डुमरियागंज सिद्धार्थनगर

डुमरियागंज सिद्धार्थनगर: सपा विधायक सैयदा खातून ने विधानसभा क्षेत्र डुमरियागंज के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया। वह बाढ़ प्रभावित गांव में ट्रैक्टर से पहुंची। बच्चों में खाने पीने का सामान वितरण किया। बुधवार को सपा विधायक सैय्यदा खातून ने बाढ़ प्रभावित बाढ़ प्रभावित दर्जनों गांव भरवठिया बाजार, भरवठिया, मुस्तहम, वीरपुर एहतमाली, वीरपुर कोहलवा, पेड़रियाजीत चौराहा, तेतरी, अंडुवा, मन्नीजोत, धनोहरी, धनोहरा, आदि गांव का दौरा कर पीड़ितों से मुलाकात करके राहत सामग्री एवं जरूरी दवाइयों का वितरण किया।
IMG_20221012_181707_11zon.jpg
ट्रैक्टर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा करती हुई विधायक सैयदा खातून।

एसडीएम डुमरियागंज से बात करके लापरवाहियों से उन्हें अवगत कराया और राहत कार्य को तेज करने के लिए जिलाधिकारी सिद्धार्थनगर से भी बात की। उन्होंने कहा कि मेरी प्रशासन से अपील है कि इस स्थिति से निपटने के लिए जो भी जरूरी है तत्काल प्रभाव से उसका इंतजाम किया जाए। राहत के साथ साथ पुनर्वास कार्य को भी सुनिश्चित किया जाए और जहा भी जरूरी हो इसका पालन किया जाए।
IMG-20221012-WA0015_11zon.jpg
विधायक खाने पीने का सामान वितरण करती हुई

विधायक के संग जहीर मलिक,फुजैल मलिक, मलिक जफर उर्फ पप्पू, जमीरुद्दीन, अजहद, नफीस, मुबाशिर, बढ़नी चाफा नगर पंचायत प्रत्याशी अरशद खान,सूर्य प्रकाश उपाध्याय, बच्चा राम बौद्ध,आदि लोग मौजूद रहे ।