भाजपा कार्यकर्ता ने नशा मुक्त अभियान की छेड़ी मुहिम, जनमानस से मांगा सहयोग

in #drug-free2 years ago

IMG-20221012-WA0368.jpgहरदोई। जनपद में भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता ने नशा मुक्त भारत जागरूकता अभियान की मुहिम छेड़ी है। भाजपा कार्यकर्ता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के माध्यम से लोगों को इस मुहिम से जुड़कर सहयोग करने और नशा त्यागने की अपील की है।

बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के पूर्वी क्षेत्र के हरदोई जिले में नशाखोरी एक बड़ी समस्या है कहीं ना कहीं यह अपराधों की प्रमुख जड़ भी है, शराब, सिगरेट, तंबाकू, गुटखा यहां आम है। सरकार के निर्देश पर प्रशासनिक स्तर पर नशा मुक्ति के लिए कई अभियान चलाया जा चुके है और उसमें लोगों की हिस्सेदारी भी रही मगर यह मुहिम परवान न चढ़ सकी। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता मुकुल सिंह आशा ने एक बार फिर नशा मुक्त भारत अभियान की मुहिम चलाने का संकल्प लिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट में भाजपा कार्यकर्ता ने लिखा है "मैं मुकुल सिंह आशा सभी सम्मानित साथियों से हाथ जोड़ निवेदन करना चाहता हूँ। कि आप सभी लोग किसी भी प्रकार का नशा ना करें, अगर कोई भी व्यक्ति नशा करता है तो नशा करना त्याग दें क्योंकि मैंने कई घरों को नशे की वजह से उजड़ते हुए देखा है मैंने ही नहीं आप सभी ने नशे की वजह से कई परिवारों को बिखरते हुए देखा है कई माता पिता ने अपने बच्चों को नशे की वजह से अपने से बिछड़ते हुए देखा है कई नन्हें मुन्ने बच्चों ने अपने पिता को दूर होते हुए देखा है।

भाजपा कार्यकर्ता ने आगे लिखा है कि मैं एक छोटी सी पहल के चलते आप सभी से छोटा सा निवेदन करना चाहता हूँ कि आप सभी लोग नशे से मुक्त हो जाएं। और सभी लोग नशा मुक्त भारत जागरूकता अभियान में मेरा सहयोग करें। कम से कम जब भी आप किसी नशा करते हुए साथी को देखें तो उससे यह ज़रूर अनुरोध करें कि इस नशा को त्याग दें अगर आप उनके परिवार के सदस्यों को जानते हो तो उनके परिवार के सदस्यों से ज़रूर कहें कि अपने व्यक्ति को नशा छोड़वाने में सहयोग करें। तभी हम एक नया नशा मुक्त भारत बना पाएंगे।

Sort:  

wortheum Like, comment and follow the news of all the friends connected in me and go ahead