ग्राम प्रधान की मनमानी पर तहसीलदार का हस्तक्षेप, दिया राजस्व टीम को सीमांकन का आदेश*

in #dmsultanpur2 years ago

ग्राम प्रधान की मनमानी पर तहसीलदार का हस्तक्षेप, दिया राजस्व टीम को सीमांकन का आदेश

Screenshot_20220613-165130_Video Player.jpg
सुल्तानपुर : किसान की खतौनी में मनमाने ढंग से मिट्टी पाटकर रास्ता ग्राम प्रधान की तरफ से बनवाए जाने के मामले में तहसीलदार ने प्रकरण को गंभीरता से लिया है। राजस्व टीम गठित कर चक मार्ग की स्थिति स्पष्ट करने का आदेश दिया है।
पूरा मामला सुल्तानपुर जिले के बल्दीराय तहसील अंतर्गत सैदुल्लापुर गांव से जुड़ा हुआ है। ग्राम प्रधान उधव प्रताप यादव की तरफ से मनमाने ढंग से चक मार्ग से इतर काश्तकार परवेज हुसैन, अफजाल हुसैन, अशफाक हुसैन के खेत में मिट्टी पाटेकर रास्ता बना दिया गया। सूचना मिलने पर लखनऊ में रहने वाले खतौनी धारक अपने पैतृक गांव पहुंचे। जहां पर प्रधान से गुस्से का इजहार किया गया। दर्जनों की संख्या में ग्रामीणों का सोमवार को जमावड़ा लगा। इस दौरान सामूहिक रूप से तहसीलदार बल्दीराय को दिए गए प्रार्थना पत्र के बाद न्याय की मांग की गई। तहसीलदार बल्दीराय ने मामले में आवश्यक कदम उठाते हुए राजस्व टीम गठित करते हुए जांच कर रिपोर्ट देने का आदेश दिया। है।

Sort:  

बंधुवर, हम लगातार आप को लाइक कर रहे हैं अपेक्षा है आप भी हमें फॉलो और नियमित रूप से लाइक करेंगे... यही इस प्लेटफॉर्म की खासियत है... आप किसी को नहीं तो दूसरा कोई आप को क्यों लाइक करेगा... कम से कम उनको अवश्य लाइक करें जो आप को लाइक कर रहे हैं.... अन्यथा आप को लाइक होना बंद हो जाएगा.... मित्र सभी को खूब लाइक करें... तभी पैसा बना पाएंगे...

सादर...