कांग्रेस नेता की बेटी से बाइक सवार बदमाशों ने छीनी सोने की चेन

in #dios9 days ago

बरेली 7 सितम्बरः(डेस्क)बरेली में चेन स्नैचिंग की घटनाएं फिर से शुरू हो गई हैं। प्रेमनगर थाना क्षेत्र के कोहाड़ापीर इलाके में एक और ऐसी वारदात सामने आई है। शुक्रवार सुबह डीआईओएस दफ्तर में कार्यरत क्लर्क प्रियांशा सक्सेना के साथ यह घटना हुई। प्रेमनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

WhatsApp Image 2024-09-07 at 19.16.24_2f5b655b.jpgImage credit : Amar Ujala

पीड़िता की पहचान

बिहारीपुर सिविल लाइंस निवासी प्रियांशा सक्सेना जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय में लिपिक के पद पर तैनात हैं। वह रोज की तरह अपने बेटे अयांश जौहरी को लल्ला मार्केट के पास स्कूल छोड़ने गई थीं।

वारदात का ब्योरा

पौने आठ बजे प्रियांशा ने बेटे को स्कूल गेट पर उतारा और आगे बढ़ीं। इसी दौरान झारखंड के राज्यपाल संतोष गंगवार के आवास के पास पीछे से आए दो बाइक सवार लुटेरों ने उनके गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन लूट ली। चेन में सोने का लॉकेट भी था।

पुलिस की कार्रवाई

प्रेमनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वह अभी तक अज्ञात बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू कर दी है। उम्मीद है कि जल्द ही आरोपियों की पहचान हो जाएगी।

चेन स्नैचिंग की बढ़ती घटनाएं

बरेली में पिछले कुछ समय से चेन स्नैचिंग की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। लोगों में इन वारदातों को लेकर चिंता का माहौल है। पुलिस ने भी इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने का संकेत दिया है।