यूनिफॉर्म फ़ोर्स की कलाई में बांधा रक्षासूत्र, पौधरोपण कर हर घर तिरंगा का दिया संदेश

in #dindori2 years ago

20220812_224908.jpg
डिंडोरी, 12 अगस्त 2022, रक्षाबंधन के पर्व पर ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय की दीदियों और अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं ने सिटी कोतवाली पहुंच Uniform Force की कलाई पर रक्षासूत्र बांधा और परिसर में फलदार, औषधीय और छायादार पौधों का रोपण करके समस्त पुलिस बल के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।
इसके बाद सभी ने आजादी के 75 वर्ष होने पर आयोजित अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने नागरिकों से अपने घरों में सम्मानपूर्वक आन, वान और शान से तिरंगा फहराने की अपील की है। इस दौरान ब्रह्मकुमारी सामाजिक कार्यकर्ताओं ने कहा कि पुलिस हमेशा नागरिकों की जान और माल की हिफाज़त करती है। हम उनको रक्षा सूत्र बांध कर शांति और खुशहाली की कामना करते हैं। वहीं उन्होंने राष्ट्रप्रेम की अलख जगाने सभी घरों में तिरंगा फहराने के लिये लोगों को जागरूक किया और पुलिस बल के साथ अंकुर अभियान के अंतर्गत कोतवाली परिसर में पौधरोपण किया गया।
कार्यक्रम के दौरान थानाप्रभारी CK सिरामे, उपनिरीक्षक मनोज त्रिपाठी, गंगोत्री तुरकर, ASI पारस यादव, चंद्रशेखर चौबे, ब्रह्माकुमारी परिवार में उड़ीसा से पहुंची VK राजमोहनी, संगीत बहन, लक्ष्मी परासर, श्रद्धा तिवारी, प्रीती साहू, चैनसिंह, VK मनोज सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Sort:  

हमारी खबरों को लाइक करें कमेंट करें अन्य साथियों की खबरों पर भी लाइक कमेंट जरुर करें और फॉलो करना नहीं भूले जिस को फॉलो नहीं किया