हेरिटेज मदिरा पायलट प्रोजेक्ट का निरीक्षण -अपर आबकारी आयुक्त और उपायुक्त

in #dindori2 years ago

20220519_212607.jpg
हेरिटेज मदिरा पायलट प्रोजेक्ट का निरीक्षण करने भाखा पहुंचे अपर आबकारी आयुक्त और उपायुक्त
20220519_212639.jpg
डिंडौरी.19 मई 2022, अपर आबकारी आयुक्त ग्वालियर म.प्र. श्री आशीष भार्गव और उपायुक्त आबकारी संभागीय उडनदस्ता जबलपुर के.के.डोहर ने ग्राम भाखा माल, जनपद पंचायत अमरपुर में निर्माणाधीन हेरिटेज मदिरा पायलट प्रोजेक्ट का निरीक्षण किया। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्माण कार्याें को शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए हैं। पानी की टंकी और पानी सप्लाई की गुणवत्ता का निरीक्षण करने को कहा है।
निरीक्षण के दौरान प्लांट के संचालन और प्रशिक्षण के संबंध में मां नर्मदा स्व-सहायता समूह की महिलाओं से चर्चा की। अपर आबकारी आयुक्त ग्वालियर म.प्र. आशीष भार्गव और उपायुक्त आबकारी संभागीय उडनदस्ता जबलपुर श्री के.के.डोहर ने कहा कि हेरिटेज मदिरा पायलट प्रोजेक्ट से समूह की महिलाओं की आय में वृद्धि होगी। उन्होंने प्लांट के आसपास महुआ के पेड़ लगाने के निर्देश भी दिए हैं। जिससे भविष्य में और अधिक आमदानी हो सके।
इस अवसर पर कार्यपालन यंत्री पीडब्ल्यूडी एस.एस. ठाकुर, कार्यपालनन यंत्री पीएचई शिवम सिन्हा, मुख्यकार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत अमरपुर ए.एस. कुसराम, जिला आबकारी अधिकारी मंशाराम उईके, एनआरएलएम ब्लाॅक समन्वयक राजेश पाण्डेय सहित विभागीय अधिकारी-कर्मचारी मौजूद थे