दबंग ने रोक दिया आगनबाड़ी केंद्र का रास्ता:

in #dindori2 years ago

दबंग ने रोक दिया आगनबाड़ी केंद्र का रास्ता: Picsart_22-08-19_08-35-48-376.jpgकार्यकर्ताओं की शिकायत पर अधिकारी और पुलिस के पहुंचने के बाद खुला रास्ता, आरोपी गांव से फरार

डिंडौरी में आज गुरुवार को शहपुरा जनपद पंचायत क्षेत्र के धिरवन कला गांव में दबंग ने आंगनबाड़ी केंद्र तक जाने का मार्ग बंद कर दिया है। इसकी सूचना आंगनबाड़ी केंद्र की कार्यकर्ता ने वरिष्ठ अधिकारियों को दी।

जिसके बाद शहपुरा से परियोजना अधिकारी हल्का पटवारी और पुलिस मौके पर पहुंची, तो दबंग गांव से फरार हो गया। दबंग के परिजनों को अधिकारियों ने समझाइश दी और आंगनबाड़ी केंद्र का रास्ता खोलवाया।

सुबह ही बाड़ा लगाकर दबंग ने किया रास्ता बंद

धिरवन कला गांव में संचालित आंगनबाड़ी केंद्र खोलने जब कार्यकर्ता पहुंची। तो केंद्र तक जाने का रास्ता दबंग मदन सैयाम ने बंद कर दिया। इसकी सूचना आंगनबाड़ी केंद्र की कार्यकर्ता ने परियोजना अधिकारी विपिन डहेरिया को दी। जिसके बाद तत्काल पुलिस और पटवारी को साथ लेकर परियोजना अधिकारी गांव पहुंच गए। ग्रामीण ने बताया कि इस जगह पर वर्ष 1998 से आंगनबाड़ी केंद्र संचालित है। जबरन ही मदन सैयाम की ओर से कब्जा किया जा रहा। इसके बाद जब पुलिस मदन सैयाम के घर पहुंची तो वह घर से फरार हो गया। अधिकारियों ने मदन सैयाम के परिजनों और ग्रामीण के सामने पंचनामा तैयार किया।
Picsart_22-08-19_08-36-25-552.jpg
जिसमें मदन के परिजनों की ओर से भविष्य में रास्ता बंद न करने का आश्वासन दिया गया। इस मामले में महिला व बाल विकास परियोजना अधिकारी विपिन डहेरिया ने बताया कि मदन के परिजनों को समझाइश दी गई है और उनसे पंचनामा में दस्तखत करवाया गया है कि भविष्य में रास्ता बंद नहीं करेंगे।

इसका सूचना आंगनबाड़ी केंद्र का कार्यकता ने परियोजना अधिकारी विपिन डहेरिया को दी। जिसके बाद तत्काल पुलिस और पटवारी को साथ लेकर परियोजना अधिकारी गांव पहुंच गए।
ग्रामीण ने बताया कि इस जगह पर वर्ष 1998 से आंगनबाड़ी केंद्र संचालित है । जबरन ही मदन सैयाम की ओर से कब्जा किया जा रहा। इसके बाद जब पुलिस मदन सैयाम के घर पहुंची तो वह घर से फरार हो गया। अधिकारियों ने मदन सैयाम के परिजनों और ग्रामीण के सामने पंचनामा तैयार किया।