शाबास रुद्र कुमार राव! नदी में बच्चे को डूबते देखा तो तुरंत लगा दी छलांग और बचा कर ले आया

in #dindori2 years ago

पुु-26-1.jpg

डिंडोरी। शाबाश रुद्र कुमार राव शाबाश…..नदी में नहाते समय 10 साल का बच्चा डूब गया, तभी एक चमत्कार होता है, जिसे भगवान के अवतार से कम नहीं माना जा सकता है. डूबते बच्चे को देख रुद्र कुमार राव जो कि खुद अभी एक बालक है. उसने अपनी जान की परवाह न करते हुए तुरंत छलांग दी और बच्चे को बचा कर ले आया. यह घटना डिंडोरी जिले की है।
डिंडोरी जिले की रेवा घाट में 10 साल का छोटा बच्चा तोशी दाहिया नहाते वक्त गहराई में जाने से डूब गया. उसी वक्त वहां मौजूद लोग चिल्लाने लगते है. चीख पुकार सुनकर रुद्र कुमार राव दौड़कर आता है और बच्चे को बचाने के लिए नदी में छलांग लगा देता है. बच्चे को बेहोशी के हालत में पानी से बाहर निकाल कर ले आता है. बता दें कि रुद्र कुमार के साथ अथर्व परस्ते नामक एक और बालक साथ में था.
तोशी दाहिया जो नदी में डूब गया था
रुद्र कुमार राव ने बताया कि उसके पैर में तोशी के शरीर का टच हुआ, जिसके बाद रुद्र ने तोशी को बेहोशी की हालत में बाहर निकाला. बच्चे को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां डॉक्टरों की मेहनत से बच्चा सकुशल बच गया.
रुद्र कुमार राव जिन्होंने बच्चे को बचाया
डिंडोरी कोतवाली थाना क्षेत्र का यह मामला है. वही तोषि का इलाज कर रहे डॉ सुरेश मरावी ने बताया कि समय रहते बच्चे को इलाज के लिए लाया गया. जिससे उसे समुचित इलाज समय रहते मिल गया. फिलहाल बच्चे की हालत अब खतरे से बाहर है।

Sort:  

आपके साहस को प्रणाम!

Foll back plz