संबंध बनाकर कई बार कराया गर्भपात, आरोपी ने 5 बार तुड़वाई सगाई

in #dindori2 years ago

20220620_213728.jpg
संबंध बनाकर कई बार कराया गर्भपात, आरोपी ने 5 बार तुड़वाई सगाई

डिंडोरी। पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर पीड़िता ने अपने प्रेमी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। पीड़ित युवती का कहना है कि उसके भाई के दोस्त ने पहले पीड़िता से दोस्ती की फिर प्यार के नाम पर जबरदस्ती कई बार शारीरिक संबंध बनाये। युवती के गर्भवती होने पर कई बार उसका गर्भपात भी करवाया। यही नहीं आरोपी युवक के द्वारा पाँच बार युवती की सगाई को भी तुड़वा दिया गया। पीड़ित युवती द्वारा धर्म परिवर्तन नहीं करने पर आरोपी ने शादी कर ली।
पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची युवती ने अपनी दुख भरी कहानी पुलिस अधीक्षक को बतायी। पीड़ित युवती ने पुलिस अधीक्षक संजय सिंह को बताया कि आरोपी आरिफ सिद्धकी उसके भाई का दोस्त है। भाई की वजह से आरोपी आरिफ सिद्धकी का उसके घर में आना जाना था। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती हो गई और दोस्ती प्यार में।इस दौरान आरोपी ने कई बार युवती से शारीरिक संबंध भी स्थापित किये। पीड़िता के अनुसार जब भी वह गर्भवती होती थी तो आरोपी उसे गोलियां खिलाकर गर्भपात करा देता था। इसी बीच आरोपी ने चुपके से उसका वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल करने लगा।
पीड़ित युवती ने बताया कि पांच बार उसकी शादी तय हो गई थी लेकिन आरोपी ने हर बार उसकी शादी तुड़वा दी। युवती ने बताया कि आरोपी युवक वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक शोषण करता रहा तथा जब मैंने शादी के लिए बोला तो उसने बोला कि इस्लाम कबूल कर लो लेकिन मैंने इससे इंकार कर दिया। इसी बीच आरोपी आरिफ सिद्दीकी ने शादी कर ली। पीड़ित युवती ने बताया कि 15 जून को महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी लेकिन महिला थाने द्वारा उसके बताए अनुसार रिपोर्ट दर्ज नहीं किया गया।पीड़िता ने बताया कि आरिफ सिद्दीकी के भाई और पिता उसके घर आकर उसको धमकाया तथा जान से मारने की धमकी दी। जब पीड़िता के घरवालों को पूरे मामले की जानकारी लगी और पता लगा कि पीड़िता गर्भवती है तो पीड़िता को घर वालों ने घर से निकाल दिया।
वही महिला थाना प्रभारी नर्मदा मरकाम ने बताया कि पीड़िता के बयान के अनुसार आरोपी आरिफ सिद्दीकी के खिलाफ धारा 376, 376(2N), 294, 323, 506 के तहत मामला कायम कर पुलिस आरोपी तलाश में जुट गयी है।

Sort:  

प्रशासन सख़्त कार्यवाही करे,

मंजिल बहुत करीब है, इसे हाथ से ना जाने देना, सबका साथ जरूरी हैं, एक दूसरे के साथ से ही होगा सबका विकास।