GGP पार्टी से जुड़े मुस्लिम समाज सहित अन्य समाज के लोग

in #dindori2 years ago

GGP पार्टी से जुड़े मुस्लिम समाज सहित अन्य समाज के लोग

IMG-20220519-WA0000.jpg

आदिवासी जिला डिंडोरी में गौड़वाना गणतंत्र पार्टी एक बार फिर से सक्रिय हो चुकी है। जिले के भानपुर ग्राम में गौड़वाना गणतंत्र पार्टी के राष्ट्रीय इस्तर के पदाधिकारियों की मौजूदगी में ईद मिलन समारोह सहित GGP सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था।जिसमे 200 लोगों ने पार्टी से प्रभावित होकर सदस्यता ली है ऐसा कहना है GGP प्रदेश संगठन मंत्री हरेंद्र सिंह मार्को का।

वही मीडिया को दिए बयान में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्याम सिंह मरावी ने बताया कि आने वाले दिनों में होने जा रहे हैं जनपद जिला पंचायत चुनाव इसके साथ ही नगर पालिका व नगर परिषद के चुनाव इन सभी चुनावों में गढ़वा नगर तंत्र पार्टी पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेगी इसी के चलते पार्टी को बूथ स्तर से मजबूत करने के उद्देश्य से पार्टी के पदाधिकारी सभी जिलों का दौरा और सदस्यता अभियान चला रहे हैं।
IMG-20220519-WA0031.jpg

हालांकि डिंडोरी जिला के दोनों विधानसभा शाहपुरा डिंडोरी में कांग्रेस के विधायक का बीज है लेकिन जिस तरह से आदिवासी जिला डिंडोरी में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी मुस्लिम वोटों को साधने में जुटी हुई है तो इससे आने वाले दिनों में भाजपा से ज्यादा कांग्रेस को नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Sort:  

Achcha kam Kiya Hai sauhadra ka

शानदार