सोशल मीडिया का प्यार,दोनो अपने परिवार छोड़ शादी करने पर अड़े

in #digitallove2 years ago

NEWS DESK:WORTHEUM: PUBLISHED BY, RAHUL SAINI, 10 June 2022, 08:00 AM IST
सफीपुर उन्नाव -:: सोशल मीडिया के माध्यम से हुई दोस्ती से एक युगल पर ऐसा मोहब्बत का जुनून चढ़ा की जहां एक ओर युवती ने अपने पति सहित बेटे को छोड़ा तो दूसरी ओर युवक ने भी अपनी पत्नी को छोड़ कर एक दूजे के साथ रहने को राजी हो गए। युवती के परिजनों द्वारा काफी समझाने बुझाने के बाद भी वो अपने नए दोस्त के साथ रहने पर अड़ी रही।
जबकि वैधानिक मजबूरियों के चलते युवक का अपनी पत्नी से तथा युवती का अपने पति से अभी तक तलाक नही हो पाया है। आज दिनभर सफीपुर तहसील में युवती के परिजन उसकी मान मनौव्वल करते रहे फिर भी वह अपने फैसले पर अडिग रही।
ज्ञात हो कि जनपद जौनपुर के थाना मीरगंज के गांव बसेरवा गांव निवासी रजत त्रिपाठी पुत्र सुरेश चंद्र की सोशल मीडिया ( फेसबुक )के माध्यम से जनपद उन्नाव के थाना फतेहपुर 84 क्षेत्र के गांव तकिया निवासी रोहित पुत्र ओम प्रकाश की पत्नी कोमल के साथ दोस्ती हो गई। सोशल मीडिया के माध्यम से हुई दोस्ती इस कदर परवान चढ़ी कि दो परिवारों की खुशियों में आग लग गई। जिसमें महिला ने अपने पति रोहित समेत 4 वर्षीय पुत्र दिव्यांश को छोड़ अपने प्रेमी के साथ रहने पर अड़ी रही वहीं प्रेमी रजत भी अपनी प्रेमिका को अपने साथ रखने के लिए तैयार रहा।
महिला की माता कमला ने बताया कि बेटी का लगभग 8 वर्ष पूर्व विवाह तकिया गांव निवासी रोहित से किया गया था जिसका 4 वर्षीय पुत्र दिव्यांश हैं। बेटी को काफी समझाने का प्रयास किया गया है परंतु वो अपने पति और बच्चे को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती हैं।
वही प्रेमी रजत ने बताया कि लगभग 6 माह पूर्व हमारी सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती हुई थी जिससे कि हम दोनों को आपस में प्रेम हो गया और हम दोनों एक दूसरे के साथ शादी कर रहना चाहते हैं ।रजत का लगभग 6 वर्ष पूर्व जनपद जौनपुर निवासी नेहा के साथ उसका विवाह हुआ था परंतु चौथी के बाद से वह घर नहीं आई जिससे पत्नी से तलाक होने के बाद वह अपनी प्रेमिका के साथ विवाह कर लेगा।