फंसे कंटेनर को निकालते समय हाईटेंशन लाइन से टकराई क्रेन, करंट की चपेट में आकर चालक की मौत; एक झुलसा

in #died4 days ago

गाजियाबाद 15 सितंबर : (डेस्क) क्रेन से 11 हजार वोल्ट की लाइन से टकराकर गाजियाबाद में क्रेन चालक की मौत हमीरपुर में चाहड़ मोड़ के पास दलदल में फंसा ट्रक, एनएच-3 बंद होने से लोगों को परेशानी नितिन गडकरी को मिला पीएम बनने का ऑफर, मच गया हड़कंप!

1000057162.jpg

गाजियाबाद के थाना वेव सिटी क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हो गया। रात 1:30 बजे कुडियागढ़ी के पास रजबाहे किनारे स्थित इको मैक फैक्टरी में आया कंटेनर फैक्टरी गेट पर फंस गया था। इसे निकालने के लिए क्रेन मंगाई गई थी, लेकिन क्रेन का हुड ऊपर से गुजर रही 11 हजार वोल्ट की हाई टेंशन लाइन से टकरा गया, जिससे क्रेन चालक की मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।इस दर्दनाक हादसे ने गाजियाबाद में सनसनी फैला दी। लोगों ने क्रेन चालक के परिजनों के लिए न्याय और मुआवजे की मांग की है। हादसे के कारणों की भी जांच की जा रही है।

गाजियाबाद में पिछले कुछ दिनों में कई सड़क हादसे हुए हैं। 8 सितंबर को न्यू लिंक रोड पर एक बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी, जिससे दो लोगों की मौत हो गई थी। इसके अलावा, 11 सितंबर को इंदिरापुरम क्षेत्र की सर्वोत्तम सोसाइटी में एक महिला का शव मिला था, जिसकी मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी।

गाजियाबाद पुलिस ने इन घटनाओं पर गंभीरता से काम करते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की है। हादसों को रोकने के लिए सड़कों पर सुरक्षा व्यवस्था और ट्रैफिक नियमों का कड़ाई से पालन करवाया जा रहा है।

इन घटनाओं से स्पष्ट है कि गाजियाबाद में सुरक्षा और सुव्यवस्था बनाए रखने के लिए अभी और कड़े कदम उठाने की जरूरत है। प्रशासन को लोगों की सुरक्षा को प्राथमिकता देनी चाहिए और हादसों को रोकने के लिए कारगर कदम उठाने चाहिए।