मोबाइल चार्ज करते समय करंट लगने से महिला की मौत

in #dhanghata2 years ago

Screenshot_2022-06-12-15-33-16-24_a23b203fd3aafc6dcb84e438dda678b6.jpg
संतकबीरनगर,धनघटा क्षेत्र के गागरगाड़ गांव में शनिवार को करंट की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। महिला विद्युत बोर्ड में मोबाइल चार्जर का प्लग लगा रही थी। उसी दौरान विद्युत की चपेट में आ गई। घटना से पीड़ित परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था।
क्षेत्र के गागरगाड़ गांव निवासी 50 वर्षीय नीरजा देवी पत्नी देवेंद्र सिंह शनिवार को दोपहर में मोबाइल चार्ज करने के लिए चार्जर का प्लग जैसे ही बोर्ड में लगाईं। उसी समय वह करंट की चपेट में आ गईं। घर के सदस्य अपने-अपने कमरे में आराम कर रहे थे। देवेंद्र अपने दो बच्चों के साथ फरीदाबाद दिल्ली में रहते हैं। देवरानी की नौ वर्षीय बेटी किसी कार्य से जब कमरे में गई तो उन्हें देखकर शोर मचाई। शोर सुनकर घर के अन्य सदस्य जब तक कमरे में पहुंचे, तब तक नीरजा देवी की मौत हो चुकी थी। महिला की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था

Sort:  

मेरी पोस्ट भी लाइक कर दिया करे सात दिन पुरानी जितनी पोस्ट आप लाइक करेंगे उतने ही coins भी आपके बढ़ेंगे। केवल एक आध पोस्ट लाइक करके कोई मतलब नहीं है। मैं आपकी लगभग हर पोस्ट को लाइक करता हूं इस सिस्टम में आगे बढ़ने का प्रोसेस ही यही है। बाकी दिन भर में आप डेढ़ सौ पोस्ट डालें और आप केवल एक ही तो लाइक करें तो इस सिस्टम में आपको कोई बहुत अधिक लाभ नहीं होने वाला है। इसलिए खबर भले दस लगाएं लेकिन पोस्टों को लाइक जरूर करें। जब आप लाइक करेंगे तो आपकी भी पोस्ट को लाइक मिलेगा। इससे ही आपको coin और worth power की अरनिंग होगी, नहीं तो आपकी सारी कवायद का कोई मतलब नहीं है।