देवरिया में मार्निंग वॉक पर निकले व्‍यवसायी का अपहरण

in #devariya2 years ago

देवरिया में एक व्‍यवसायी का बुधवार की सुबह मार्निंग वॉक पर निकले व्‍यवसायी का अपहरण हो गया। पुलिस ने 10 घंटे के अंदर व्‍यवसायी को सिवान से बरामद कर लिया है। घटना पर पुलिस तुरंत एक्टिव हो गई थी।
यूपी के देवरिया में एक व्‍यवसायी का दिन दहाड़े अपहरण हो गया। व्‍यवसायी ने खुद अपने मोबाइल से अपनी पत्‍नी को फोन कर इसकी जानकारी दी। बुधवार की सुुबह वह टहलने निकला था। वहीं से गायब हो गया। पुलिस इस मामले में तुरंत एक्टिव हो गई। जगह-जगह छापामारी होने लगी। 10 घंटे के अंदर व्‍यवसायी को बिहार के सिवान में बरामद कर लिया गया।

व्‍यवसायी के अपहरण की जानकारी मिलते ही एसपी संकल्प शर्मा ने बघौचघाट थाने पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। सीओ सदर श्रीयश त्रिपाठी के नेतृत्व में पुलिस टीम व्यवसायी की बरामदगी के लिए जुट गई थी।
बघौचघाट थाना क्षेत्र के पकहा टोला नौगांवा निवासी मनोज कुशवाहा (33) पुत्र सुदर्शन कुशवाहा की बघौचघाट कस्बे में रेडीमेड की दुकान है। वह रोजाना अपने गांव से मुख्य सड़क पर टहलते हैं। रोजाना की तरह बुधवार को सुबह टहलने निकले। लेकिन 9:00 बजे तक घर वापस नहीं आए। परिजनों ने आसपास के लोगों से पूछताछ की।

करीब पौने दस बजे मनोज कुशवाहा के मोबाइल नंबर से उनकी पत्नी के नंबर पर एक कॉल आया। व्यवसायी ने पत्नी को बताया कि उसका किसी ने अपहरण कर लिया है और किसी सुनसान स्थान पर ले आए हैं। व्यवसाई के अपहरण की जानकारी मिलते ही परिजन सकते में आ गए। पिता सुदर्शन कुशवाहा, ग्राम प्रधान और दर्जनों लोगों के साथ तत्काल बघौचघाट थाने पहुंच गए।

परिजनों ने मनोजके अपहरण की आशंका जताते हुए पुलिस को जानकारी दी। थानाध्यक्ष उपेंद्र मिश्र ने मामले की सूचना उच्चाधिकारियों को दी। घंटे भर बाद ही पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा बघौचघाट थाने पहुंच गए। उन्होंने परिजन ग्रामीणों और पुलिस कर्मियों से मामले की जानकारी ली। इसके बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ छामामारी शुरू कर दी। 10 घंटे के अंदर व्‍यवसायी को सिवान से बरामद कर लिया गया।

Sort:  

9 दिन नवरात्रि के और अब 9 दिन वार्दियम के शेष ।
अब अपने सपनो को पूरा करने के लिए उलटी गिनती शुरू हो गई है।
सपनो को पूरा करने के लिए खूब लाईक करे, कामेंट करे, तभी तो आप सभी के सपने पूरे होगे।
एक्सचेंज में आने से पहले ज्यादा से ज्यादा क्वाईन बना ले।
🙏🙏🙏🙏