जिला कलेक्टर ने किया प्रशासन शहरों के संग शिविर का अवलोकन

देसूरी पाली।XRecorder_29072022_093252.jpgजिला कलक्टर ने बाली उपखंड के विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक की व उपखंड क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं की जानकारी ली ।
मेहता ने प्रशासन शहरों के संग अभियान शिविर में विभिन्न विभागों के स्टॉल्स का निरीक्षण कर मौजूद कार्मिकों को राज्य सरकार की योजनाओं की ज्यादा से ज्यादा जानकारी देने व लाभान्वित करने को कहा।
उन्होंने शिविर में विभिन्न श्रेणियों के पट्टे वितरित किए एवं अधिकारियों को शिविर के तहत ज्यादा से ज्यादा पट्टे जारी करने के निर्देश दिए ।
इस दौरान स्थानीय विधायक पुष्पेंद्र सिंह,बाली उपखंड अधिकारी सुश्री धायगुड़े स्नेहल नाना,एडिशनल एसपी बृजेश सोनी, विकास अधिकारी अतुल सोलंकी,तहसीलदार कन्हैयालाल सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारीगण व जनप्रतिनिधि मौजूद रहे ।
जिला कलक्टर ने ग्राम पंचायत कुण्डाल,गोरिया एवं काकराड़ी में खुले माहौल में आयोजित जनचौपाल में ग्रामीणों की समस्याएं सुनी एवं अधिकारियों को त्वरित निस्तारण के निर्देश दिए ।
क्षेत्रीय विधायक पुष्पेंद्रसिंह व सरपंच व ग्रामीणों ने क्षेत्र से संबधित राजस्व,विद्युत,पेयजल आपूर्ति,चिकित्सा व विद्यालय से जुड़ी विभिन्न समस्याओं से अवगत करवाया। उन्होंने विद्यालय खेल मैदान के निर्माण की स्वीकृति देते हुए शिक्षा विभाग के अधिकारियों को कहा कि प्रस्ताव जल्द तैयार कर जिला स्तर पर भेजा जाए ।
जिला कलक्टर ने दानवरली स्थित जनजाति आश्रम छात्रावास का निरीक्षण कर
उन्होंने वार्डन को 'स्वच्छ विद्यालय -स्वस्थ विद्यालय' अभियान के तहत कार्य करने के निर्देश दिये।

Sort:  

Please follow me and like my post🙏🙏🙏🙏