गेमन पुल के पास ट्रैक्टर सहित 33 टन सरिया लूट मामले में 6 अपराध कर्मी हुए गिरफ्तार।

in #desh2 years ago

गेमन पुल के पास ट्रैक्टर सहित 33 टन सरिया लूट मामले में 6 अपराध कर्मी हुए गिरफ्तार।

IMG-20220613-WA0087.jpg
बारुण (औरंगाबाद) थाना क्षेत्र के गेमन पुल के पास ट्रैक्टर सहित 33 टन सरिया लूट मामले में अंतराजिय गिरोह के अपराध कर्मी को गिरफ्तार किया गया है।

औरंगाबाद की पुलिस ने 33 टन सरिया लूट मामले को उद्भेदन कर लिया है। और इस लूट मामले में शामिल अपराधी गिरोह के लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
इस मामले का खुलासा सोमवार को औरंगाबाद के SP कांतेश कुमार मिश्रा ने समाहरणालय कक्ष के अपने कार्यालय में एक प्रेस वार्ता के दौरान जानकारी दिया है। एसपी ने बताया कि 8 जून को बारुण थाना मे हजारीबाग के बरही थाना क्षेत्र के कोइली गांव के निवासी असगर मियां के पुत्र नौशाद आलम ने एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसमें बताया था, कि उसके टेलर LL01L 8286 पर लदे 33 टन सरिया सहित बारुण के गेमन पुल के पास से अज्ञात अपराधियों द्वारा लूट लिया गया था। इस मामले में SP ने बताया कि नौशाद आलम द्वारा दिए गए आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए कांड के उद्भेदन के लिए सदर SDPO गौतम शरण ओमी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया और वैज्ञानिक अनुसंधान तथा गुप्त सूचना के आधार पर इस लूट का उद्भेदन करते हुए लूट के माल को भी बरामद किया गया है। तथा इस कांड में शामिल अंतरराज्यि गिरोह के 6 अपराध कर्मियों को धर दबोचा गया है, जिन्हें जेल भेजा जा रहा है।
आगे SP ने बताया कि इस मामले में उद्भेदन में लगे सभी पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा।