गाड़ी टकराने पर लड़ पड़े, किए हवाई फायर

in #depalpur2 years ago

देपालपुर। थाना क्षेत्र में गाड़ी टकराने पर एक युवक रंगदारी करने लगा। इसके बाद पिस्टल से उसने तीन हवाई फायर किए। युवक की दादागिरी देखते हुए गांव वालों ने उसे घेरा और पहले तो खूब पिटाई की, बाद में पुलिस को सौंपा। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है।
थाना प्रभारी मीना कर्णावत ने बताया कि घटना बुधवार रात 9 बजे पिपलोदा गांव की है। पुलिस के अनुसार हरीओम पिता सत्यनारायण निवासी देपालपुर कल रात को शादी समारोह में गया था। वहां से लौटते समय उसकी गाड़ी पिपलोदा गांव में किसी अन्य वाहन से टकरा गई। इस पर वह विवाद करने लगा। यह देखते हुए गांव वालों ने उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना और गालियां देते हुए दादागिरी करने लगा। इसे देखते हुए गांव वालों का गुस्सा फूट पड़ा और सभी ने मिलकर उसे पकड़ने की कोशिश की। युवक ने पिस्टल निकाली और तीन हवाई फायर कर दिए। इसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। गांव के कुछ युवकों ने आरोपी को घेर कर पहले तो पिस्टल छीनी। इसके बाद उसकी खूब पिटाई की ओर 100 डायल पर कॉल करके घटना की सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन चले हुए राउंड के साथ दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर थाने लाई। पूछताछ में आरोपी के पास पाई गई पिस्टल अवैध निकली। वही उसका रिकॉर्ड चेक किया गया तो पूर्व में उस पर जानलेवा हमले का प्रकरण दर्ज होने की जानकारी मिली। बताया जा रहा है कि युवक काफी नशे में था। देपालपुर न्यायालय ने आरोपी से पूछताछ के लिए एक दिवस का रिमांड पुलिस को दिया है। ताकि पिस्टल कहां से और किस उद्देश्य से लाई गई है इसकी भी छानबीन की जा सके।

रिमांड पर लेकर पूछताछ
थाना प्रभारी ने बताया कि वह पिस्टल कहां से लाया है और क्यों लाया इसकी जानकारी के लिए उसका रिमांड लिया गया। वही पिस्टल से किस वारदात या घटना को अंजाम देने वाला था उस बारे में भी पूछताछ की जाएगी।

IMG-20220505-WA0003.jpg