वित्त मंत्री मलिन बस्ती पहुंचे, बदहाल सड़क देख जताई नाराजगी

in #deorianews2 years ago

देवरिया: दो दिनों के दौरे पर आए वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना, अल्प संख्यक कल्याण राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी व जल शक्ति राज्य मंत्री दिनेश खटीक गुरुवार की सुबह शहर के आंबेडकर नगर स्थित मलिन बस्ती में पहुंचे और बस्ती का निरीक्षण किया। इस दौरान जल निगम द्वारा पाइप लगाने के दौरान टूटी सड़क को देख वह काफी नाराज हुए और उन्होंने सड़क को जल्द से जल्द ठीक कराने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि अगर कहीं भी खोदाई कार्य किया जाता है तो उसे तत्काल भरने का कार्य करें। इस तरह की लापरवाही ठीक नहीं है।
मलिन बस्ती के नागरिकों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं भी जानने का प्रयास किया। लोगों ने सड़क को ठीक कराने व एक प्राथमिक विद्यालय खोलने की मांग की। जिस पर मंत्री ने टूटी सड़क को ठीक कराने का नगर पालिका अध्यक्ष अलका सिंह व डीएम जितेंद्र प्रताप सिंह को दिया। साथ ही प्राथमिक विद्यालय के लिए प्रस्ताव तैयार कर शासन को भेजने का निर्देश दिया। उन्होंने साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने का निर्देश दिया।
गोशाला का किया निरीक्षण
गौरीबाजार स्थिति गौ-शाला में पहुंच कर मंत्री ने गोशाला में मौजूद 111 गो-वंशीय पशुओं को गुड खिलाया। साथ ही उन्होंने कहा कि गोशाला में सफाई बेहतर की जाए। साथ ही हरा चरा की मात्रा बढ़ा दी जाए।
IMG-20220825-WA0005.jpg
नीतीश कुमार ने तोड़ा जनता का विश्वास
पत्रकारों से वार्ता करने के दौरान वित्त मंत्री ने बिहार में राजनीतिक उलट-फेर पर चुटकी लेते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने जनता का विश्वास तोड़ा है। जनता ने उन्हें मत देकर बेहतर सरकार दिया। लेकिन वह पलटू राम है। फिर पलट गए। मुख्यमंत्री ने विकास योजनाओं की समीक्षा करने व निरीक्षण करने के लिए यहां भेजा है।