कैंसर वॉरियरों ने साझा किये अपने अनुभव, जागरूता बढ़ाने पर दिया बल

in #delhibjp2 years ago

नई दिल्ली: कैंसर के प्रति जागरूकता बढ़ाने के उद्देश्य से राजधानी दिल्ली में शुक्रवार कॉफी मॉर्निंग फ़ॉर कैंसर वॉरियर कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

होटल इरोज में में हुये कार्यक्रम में महिलाओं में बढ़े रहे कैंसर के लिए जागरूकता फैलाने के लिए एनजीओ सीडी फाउंडेशन व सीताराम भारतीय इंस्टिट्यूट ऑफ साइंस & रिसर्च द्वारा कार्यक्रम रखा गया।

इस कार्यक्रम में देश विदेश से लोगो ने हिस्सा लिया, कार्यक्रम में कैंसर वॉरियर ने अपने संघर्ष के अनुभवों को साझा किया वहीं इस रोग के विशेषज्ञ डॉक्टरों ने जागरूता बढ़ाने पर बल दिया।

भारत में लगातार कैंसर के बढ़ते केस को देखते हुए इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य कैंसर पीड़ित लोगों को सही समय पर सही जानकारी और सही उपचार दिलाने के लिए प्रयास है जिसमें

सीडी फाउंडेशन की अध्यक्ष चारु दास ने कार्यक्रम की शुरुआत सभी कैंसर वॉरियर्स को सम्मान करके व कार्यक्रम में शामिल लोगों का उत्साहवर्धन करके किया। कार्यक्रम में विशिष्ट अथिति के तौर पर डीजे नारायण, संदेश यादव, डॉ इरफ़ान बशीर, यूनाइटेड सिख अंतराष्ट्रीय संस्था के डिप्लोमेट्स, आएशा शम्मीम, शामिल हुए । कार्यक्रम का समापन में सभी आये अथितियों का सम्मान करके किया गया।