दिल्ली में पीटीएम के नाम पर नौटंकी कर रही है दिल्ली सरकार : कपूर

in #delhi2 months ago

Screenshot_2024-03-04-20-42-10-80_6012fa4d4ddec268fc5c7112cbb265e7.jpg

नई दिल्ली 28 जुलाई : दिल्ली प्रदेश भाजपा ने अब आम आदमी पार्टी की सबसे मजबूत रणनीति पर हमला करने का मन बनाया है। दिल्ली भाजपा के प्रवक्ताओं प्रवीण शंकर कपूर एवं शिखा राय ने कहा है कि अभिभावक शिक्षक बैठक (पे.टी.एम.) शैक्षणिक व्यवस्था का भाग है, दिल्ली, देश एवं दुनिया के हर स्कूल में पे.टी.एम. होती हैं पर दिल्ली की तरह नौटंकी कहीं नही होती।

उन्होंने कहा कि स्कूल पे.टी.एम. में मंत्री एवं विधायकों का आना केवल शिक्षा व्यवस्था के राजनीतिक उपयोग का प्रयास है जो निंदनीय है। शिक्षा मंत्री आतिशी ने आज अपने चुनाव क्षेत्र कालका जी में स्कूलों का दौरा कर अभिभावकों से राजनीतिक संबंध बनाने का प्रयास किया पर उसमे सफल नही हो सकीं क्योंकि कालका जी क्षेत्र की जनता तो दो बार 2022 के नगर निगम चुनाव में फिर हाल ही में सम्पन्न लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को पूरी तरह नाकार चुकी है।

भाजपा प्रवक्ताओं ने कहा है कि आम आदमी पार्टी सरकार नही चला रही भ्रष्टाचार की दुकान और इवेंट मैनेजमेन्ट कम्पनी चला रही है जो शिक्षा, स्वास्थ्य जनकल्याण सब पर नौटंकी करने में माहिर है।

दिल्ली भाजपा प्रवक्ताओं ने कहा है की पे.टी.एम. में नगर निगम स्कूलों में अभिभावक जानना चाहते थे स्कूल ड्रेस कब मिलेगी और सरकारी स्कूलों में अभिभावक बढ़ते फेल प्रतिशत पर चिंतित थे पर शिक्षा मंत्री एवं स्कूल प्रशासन खुद के लिए ताली बजवाने की जिद्द पर थे और अंततः पे.टी.एम. निरर्थक रही।