पूरी तरह बौखला गए हैं दुर्गेश पाठक : दिल्ली भाजपा

in #delhi2 months ago

Screenshot_2024-04-03-11-20-14-76_40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b12.jpg

नई दिल्ली 19 जुलाई : दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि आम आदमी पार्टी और उसके नेता अब अच्छी तरह समझ चुके हैं कि दिल्ली वाले खासतौर पर आर्थिक रूप से कमजोर लोग जो अनधिकृत कॉलोनियों में, झुग्गी एवं पुनर्वास बस्तियों में रहते हैं, अब "आप" को नकारने का मन बना चुके हैं और जनवरी 2025 के विधानसभा चुनाव में भाजपा एवं विकास को चुनेंगे।

उन्होंने कहा कि कल प्रेस वार्ता में दुर्गेश पाठक ने भाजपा सांसद प्रवीन खंडेलवाल एवं बांसुरी स्वराज को लेकर प्रश्न उठाये थे तो वह जान लें की हमारे यह दोनों सांसद ही नही सभी सातों सांसद लगातार केजरीवाल सरकार की अक्रमणयता से पहले उत्पन्न पेय जल संकट फिर खड़े हुए जल भराव संकट से जूझे, दिल्ली के 5000 शिक्षकों की समस्या हल करवाई और अब केजरीवाल सरकार द्वारा दस साल में एक भी झुग्गी बस्ती वासी के पुनर्वास के लिए काम ना करने की समस्या का समाधान करने में लगे हैं। सांसद लगातार लोगों से मिलकर उनकी झुग्गी बस्तियों के डिमोलेशन को फिलहाल टलवा कर फिर स्थाई समाधान निकलवाने में लगे हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा है कि दुर्गेश पाठक पूरी तरह बौखला चुके हैं, यह उनकी हताशा है कि बजाये भाजपा के द्वारा कल पूछे प्रश्नों का जवाब देने उन्होने आज फिर अक्षरश कल वाला प्रेस बयान दिया है।

उनका कहना है कि बेहतर हो दुर्गेश पाठक बतायें कि दिल्ली में उनकी सरकार प्रधान मंत्री आवास योजना क्यों नही लागू होने देती, क्यों नही केजरीवाल सरकार नरेला आदि में बने राजीव आवास गरीबों को आवंटित नहीं करती और दुर्गेश पाठक एक झुग्गी बस्ती का नाम बतायें जिसके निवासियों का सम्बंधित विभाग डयूसिब ने कहीं अच्छी जगह पुनर्वास किया हो।