आप पर भाजपा ने कांग्रेस को घेरा

in #delhi11 days ago

Screenshot_2024-04-03-11-20-14-76_40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b12.jpg

नई दिल्ली, 5 सितंबर : दिल्ली में कांग्रेस की स्थिति इन दिनों बहुत अजीब बनी हुई है। कांग्रेस के स्थानीय नेताओं को समझ ही नही आ रहा है कि उन्हें कब आम आदमी पार्टी का विरोध करना है और कब समर्थन। ऐसा ही कुछ हुआ निगम के वार्ड समिति के चुनाव में। कांग्रेसी नेता पहले तो आप पर निशाना साधते रहे लेकिन फिर उन्हें समर्थन भी देना पड़ गया। इस पर दिल्ली भाजपा ने चुटकी ली है।
दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र यादव को बीजेपी पर सवाल उठाने से पहले दिल्लीवासियों को यह बताना चाहिए कि अगर वह वास्तव में मानते हैं कि आम आदमी पार्टी एक दलित विरोधी पार्टी है, तो उन्होंने आज एमसीडी वार्ड समिति चुनावों में आम आदमी पार्टी को समर्थन क्यों दिया और उनसे समर्थन क्यों लिया।
ऐसा लगता है कि कांग्रेस नेता यादव की समस्या यह है कि कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व में कोई भी उनकी नहीं सुनता। कल शाम तक वे आम आदमी पार्टी को गालियां दे रहे थे और आज उन्होंने अपने पार्षदों को आम आदमी पार्टी का समर्थन करने का व्हिप जारी कर दिया।
यादव को पता होना चाहिए कि बीजेपी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसमें दलित और पिछड़े वर्गों के सबसे अधिक जनप्रतिनिधि हैं और पार्टी संगठन में भी उन्हें अधिकतम प्रतिनिधित्व दिया जाता है।