जन्माष्टमी पर विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए भाजपा नेता

in #delhi20 days ago

IMG_20240827_080122.jpg

नई दिल्ली 27 अगस्त : भगवान श्री कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव के अवसर पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष, सांसद, विधायक, पार्षद एवं पार्टी पदाधिकारी दिल्ली में अनेक धार्मिक सामाजिक संस्थाओं द्वारा आयोजित जन्माष्टमी समारोह में सम्मिलित हुए।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा गीता कॉलोनी के ईसकान मंदिर सहित पूर्वी दिल्ली में अनेक मंदिर एवं पंडालों में आयोजित समारोह में सम्मिलित हुए और लोगों को शुभकामनाऐ दीं।

सचदेवा ने कहा की श्री कृष्ण ने सदकर्म को सर्वोच्च माना, मानव उत्थान के लिए उपदेश दिये और उसी से प्रेरणा पा कर प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार एवं भाजपा कार्यकर्ता मानव सेवा को कृतसंकल्प हैं।

केन्द्रीय राज्य मंत्री हर्ष मल्होत्रा ने ईसकान ग्रेटर कैलाश, दिव्य जागृती संस्थान, श्रीराम मंदिर दरियागंज आदि के जन्माष्टमी महोत्सवों में पूजन कर जनता को शुभकामनाऐं दी।

सांसद मनोज तिवारी मलका गंज में आयोजित जन्माष्टमी शोभा यात्रा में सम्मलित हुए और उत्तर पूर्वी दिल्ली में अनेक उत्सवों में रसिकों को शुभकामनाऐ दीं।

सांसद रामवीर सिंह बिधूड़ी ने ईस्ट आफ कैलाश स्थित ईसकान मंदिर के साथ अपने संसदीय क्षेत्र के अनेक मंदिरों में जाकर भक्तों को शुभकामनाऐ दीं।

सांसद बाँसुरी स्वराज ने बिरला मंदिर, ईसकान मंदिर ईस्ट आफ कैलाश में पूजन में सम्मिलित होने के साथ ही ग्रेटर कैलाश, मालविया नगर, लाजपत नगर, करोलबाग, मोती नगर, पटेल नगर एवं राजेन्द्र नगर में लोगों के बीच जा कर जन्मोत्सव का आनंद लिया।

सांसद योगेंद्र चांदोलिया ने रोहिणी स्थित ईसकान मंदिर, देवनगर के प्राचीन मंदिर सहित उत्तर पश्चिम दिल्ली के अनेक मंदिरों में जा कर भक्तों को बधाई दी।

सांसद प्रवीन खंडेलवाल ने शालीमार बाग सहित चांदनी चौक संसदीय क्षेत्र में आयोजित अनेक उत्सवों में जनता को शुभकामनाऐ दीं।

सांसद कमलजीत सहरावत ने ईसकान द्वारका, मादीपुर शिव मंदिर, पंजाबी बाग आदि में आयोजित जन्माष्टमी महोत्सवों में शामिल होकर लोगों को बधाई दी।

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता ने जापानी पार्क रोहिणी, विश्व जागृती मंच एवं ईसकान रोहिणी सहित रोहिणी के अधिकांश मंदिरों में जाकर भक्तों को शुभकामनाऐ दीं।

प्रदेश महामंत्री विष्णु मित्तल ने दिव्य जागृती संस्थान एवं ईसकान मंदिर ईस्ट आफ कैलाश में भक्तों के साथ उत्सव का आनंद लिया।