सदर विधानसभा में केजरीवाल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

in #delhi14 days ago

Screenshot_2024-09-02-07-51-01-87_6012fa4d4ddec268fc5c7112cbb265e7.jpg

नई दिल्ली, 2 सितंबर : दिल्ली के सदर बाजार विधानसभा क्षेत्र की दया बस्ती झुग्गी बस्ती में पीने के गंदे पानी और बिजली के बढ़े हुए बिलों के खिलाफ स्थानीय लोगो ने केजरीवाल सरकार और क्षेत्रीय विधायक सोमदत्त के विरोध में आक्रोश मार्च निकाला। जिसमें महिलाओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और केजरीवाल सरकार से इस्तीफा मांगा।

उत्तरी दिल्ली नगर निगम के पूर्व मेयर जयप्रकाश ने बताया कि दिल्ली के अंदर अरविंद केजरीवाल सरकार ने लोगों को पानी एवं बिजली के नाम पर धोखा दिया है। उन्होंने नारा दिया था बिजली हाफ पानी माफ लेकिन आज झुग्गी बस्ती में सभी लोग कम से कम 50 से 100 रुपए तक का पानी पीने के लिए रोज खरीद रहे हैं। जिसका लगभग महीने का 2000 से 3000 रुपए बनता है यह जनता की आंखों में धूल झोंकने जैसा है। जेपी ने बताया कि वहां पर अगर पानी आता है तो वह भी गंदा आता है जिससे लोगों को बीमारियां हो रही है और लोगों को इलाज कराने में काफी पैसे खर्च करने पड़ते हैं। जयप्रकाश ने बताया कि लोग अपने घर से बिजली के बिल भी लेकर के आए जिसमें 3000 से लेकर 11000 रुपए तक के लोगों के घर के बिल आए हुए थे। बिजली एवं पानी के नाम पर अरविंद केजरीवाल सरकार एवं उनके विधायकों ने जनता को लुटा एवं धोखा दिया है।

झुग्गी बस्ती प्रवास योजना के तहत जयप्रकाश ने कहा की दिल्ली में भाजपा की सरकार आने पर लोगों को बिजली एवं पानी के बड़े हुए दामों से राहत मिलेगी । लोगों को पीने के लिए साफ पानी मिलेगा और आयुष्मान योजना और प्रधानमंत्री आवास योजना को दिल्ली में लागू कर दिल्ली के लोगों के जीवन को बेहतर बनाया जाएगा । मोदी सरकार की अनेक जनकल्याणकारी योजना का लाभ भी लोगों को दिलाया जाएगा ।

जयप्रकाश ने अरविंद केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा मुख्यमंत्री और सभी विधायकों को तुरंत इस्तीफा देकर के जनता को राहत देने का कार्य करना चाहिए। कार्यक्रम में अलाउद्दीन, दिलजीत, अंशुल, चरण सेठी, हरदीप सिंह लकी, संजीव सभरवाल एवं अरुण दहिया सहित सभी प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे ।