बारिश का पानी घर तक पहुंचा तो पड़ोसी ने लाठी-डंडे से की पिटाई, इलाज के दौरान व्यक्ति की मौत

in #delhi2 years ago

fe8a174bd2c0d5557b3a488760aed09e1658061191_original.jpg

उन्नाव के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में शनिवार देर शाम बारिश का पानी निकालने को लेकर दो पक्षों में विवाद होने लगा. मामला इतना बढ़ा कि लाठी-डंडे चलने लगे. इस मारपीट में घायल एक व्यक्ति की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. उसकी गंभीर हालत देखकर जिला अस्पताल से कानपुर के हैलट अस्पताल में रेफर किया गया था जहां उसने आज सुबह दम तोड़ दिया. वहीं, मृतक के घर के 2 सदस्य भी घायल हुए हैं. परिजनों ने गांव के छह लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है.

पुलिस ने दी यह जानकारी

एसपी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि थाना हसनगंज के बारा खेड़ा गांव में कल शाम को दो पक्षों में बारिश का पानी निकालने को लेकर विवाद हुआ था जिसमें मारपीट हुई है. मारपीट में कमलेश नाम का व्यक्ति घायल हो गया गया. उसे उपचार के लिए हैलट हॉस्पिटल ले जाया गया था. जानकारी मिली है कि वहां उसकी मौत हो गई. इस संबंध में थाना हसनगंज में केस दर्ज किया गया है और जिसमें तीन नामजद आरोपी हैं

यह है पूरा मामला

बारा खेड़ा गांव निवासी कमलेश के घर से बारिश का पानी मोहल्ले के ही महेंद्र के दरवाजे तक चल गया. इसको लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी, बात बढ़ते ही दोनों पक्षों से लाठी डंडे चलने लगे. इसमें महेंद्र, उसके बहनोई जगतपाल और मामा रामू ने मिलकर कमलेश की पिटाई कर दी. इसमें कमलेश गंभीर रूप से घायल हो गया. हमले में कमलेश के परिवार के दो और लोगों को चोटें आई हैं. परिजनों ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया. कमलेश की हालत गंभीर देखते हुए उसे कानपुर के हैलट रेफर कर दिया गया. वहां रविवार सुबह उसकी मौत हो गई. मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. कोतवाली प्रभारी अखिलेश चंद्र पांडेय ने बताया कि मृतक की लड़की ने गांव के छह लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है.