बच्चों के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में स्कूल इंचार्ज गिरफ्तार

in #delhi2 years ago

molestation-3.jpg

हैदराबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शिक्षक पर स्कूल के बच्चों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है. गौरतलब है की संतोषनगर पुलिस ने गुरुवार को एक स्कूल प्रभारी को उसके स्कूल में नामांकित बच्चों से छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी की उम्र 21 वर्ष है और उसका नाम यासर है.

कैंडी का लालच देकर कमरे में बच्चों को ले जाता था शिक्षक
पुलिस ने बताया कि आरोपी यासर बच्चों को कैंडी का लालच देकर कमरे में ले जाता था और उनके साथ गलत हरकतें करता था. कथित तौर पर वह काफी समय से छात्रों के साथ ऐसा काम कर रहा है. इसले पहले भी कई अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन से इस बारे में शिकायत की थी लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ और स्कूल में यासर के खिलाफ कोई कार्रवाई करने से इंकार कर दिया. इसके बाद अभिभावकों ने पुलिस मे इस संबंध में शिकायत की थी.

पुलिस ने कई धाराओं के तहत किया गिरफ्तार
आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (ए) (यौन उत्पीड़न और अवांछित शारीरिक संपर्क), और 509 (एक महिला की शील भंग करने के इरादे से शब्दों और इशारों का उपयोग करना) के तहत गिरफ्तार किया गया है. इनके अलावा आरोपी पर 2012 के यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (POCSO) के तहत भी आरोप लगाया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Sort:  

Aapko follow kar liya hai aur aapki post like bhi kar di hai