दिल्ली स्थित हेराल्ड हाउस में रेड, अमेरिकी ड्रोन हमले में मारा गया अयमान अल जवाहिरी

in #delhi2 years ago

IMG_20220802_202156.jpg

छत्तीसगढ़ सरकार का बड़ा फैसला, सीएम ने 3 ऐतिहासिक शहरों के नाम बदलने का दिया निर्देश,अब चंदखुरी को माता कौशल्याधाम चंदखुरी, गिरौदपुरी को बाबा गुरू घासीदास धाम गिरौदपुरी और सोनाखान को शहीद वीरनारायण सिंह धाम सोनाखान के नाम से जाना जाएगा। अफगानिस्तान में अमेरिकी ड्रोन हमले में मारा गया अलकायदा नेता अयमान अल-जवाहिरी, राष्ट्रपति बाइडेन ने किया कंफर्म, एशिया कप 2022 क्रिकेट टूर्नामेंट के कार्यक्रम का ऐलान हो गया है। इस टूर्नामेंट में 28 अगस्त को सबसे बड़ा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा, यहां पढ़ें, दिन-भर की अहम खबरें:-

दिल्ली के हेराल्ड हाउस में ED की रेड, सोनिया-राहुल से पूछताछ के बाद देश भर में छापे

नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से पूछताछ के बाद प्रवर्तन निदेशालय ने मंगलवार को दिल्ली स्थित हेराल्ड हाउस में रेड किया है। ईडी के जांच अधिकारी हेराल्ड दफ्तर में है और दस्तावेजों की जांच कर रहे हैं।

Har Ghar Tiranga Abhiyan : 'खास दिन' PM मोदी ने बदली अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट की DP, लोगों से की ये अपील

दो अगस्त के दिन पीएम मोदी ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट की डीपी बदल दी है। आज के ही दिन तिरंगे का डिजाइन करने वाले पिंगली वेंकैया का जन्म हुआ था।

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ सरकार का बड़ा फैसला, सीएम ने 3 ऐतिहासिक शहरों के नाम बदलने का दिया निर्देश

अब चंदखुरी को माता कौशल्याधाम चंदखुरी, गिरौदपुरी को बाबा गुरू घासीदास धाम गिरौदपुरी और सोनाखान को शहीद वीरनारायण सिंह धाम सोनाखान के नाम से जाना जाएगा।

अफगानिस्तान में अमेरिकी ड्रोन हमले में मारा गया अलकायदा नेता अयमान अल-जवाहिरी, राष्ट्रपति बाइडेन ने किया कंफर्म

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने सोमवार रात साढ़े सात बजे ऑपरेशन पर व्हाइट हाउस से राष्ट्र को संबोधित किया। बाइडेन ने कहा कि अलकायदा सरगना अयमान अल जवाहिरी काबुल में हवाई हमले में मारा गया है।

ASIA CUP 2022 SCHEDULE: एशिया कप 2022 के कार्यक्रम का हुआ ऐलान, इस दिन होगा भारत-पाक मैच

एशिया कप 2022 क्रिकेट टूर्नामेंट के कार्यक्रम का ऐलान हो गया है। इस टूर्नामेंट में 28 अगस्त को सबसे बड़ा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा।

Maharani Season 2 Trailer: 'महारानी' बनकर लौटीं हुमा कुरैशी, ट्रेलर के साथ सामने आई नए सीजन की रिलीज डेट

ओटीटी की शानदार वेबसीरीज की लिस्ट बनती है तो सोनी लिव की सीरीज महारानी का नाम जरूर आता है। बॉलीवुड अदाकारा हुमा कुरैशी ने इस सीरीज में लीड रोल निभाया था। उनकी इस लोकप्रिय वेबसीरीज महारानी का दूसरा सीजन जल्द आने वाला है।

बड़ा ऐलान: 20,000 करोड़ रुपये की लागत से इस राज्य में बनेगा नया एयरपोर्ट

सोमवार को सरकार ने कहा था कि साल 2014 में जब भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आई है, तब से देश में हवाई अड्डों की संख्या बढ़ी है। 74 हवाई अड्डों से बढ़कर संख्या अब 142 हो गई है।

Sort:  

Nice post
Please like my post