स्पैशल स्टाफ ने राहगीरों से मोबाइल और चैन स्नैचिंग करने वाले 2 शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया

in #delhi2 years ago

रोहिणी जिले की स्पैशल स्टाफ ने राहगीरों से मोबाइल और चैन स्नैचिंग की वारदातो को अंजाम देने वाले 2 शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी की एक मोटर साइकिल और चार चोरी के मोबाइल फोन बरामद किए है. दोनो आरोपी की गिरफ्तारी से पुलिस ने 20 मामले सुलझाने का दावा किया है.

IMG-20220729-WA0295.jpg

रोहिणी जिले के डीसीपी प्रणब तायल के मुताबिक पकड़े गए आरोपी की पहचान बेगमपुर निवासी आशीष उर्फ गोलू और मंगोलपुरी निवासी विशाल के रूप में हुई है. दरअसल रोहिणी जिले की स्पैशल स्टाफ को आरोपी के अमन विहार इलाके में सक्रिय होने की गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद स्पैशल स्टाफ की टीम ने जाल बिछाकर दोनों आरोपी को चोरी की बाइक के धर दबोचा. दोनो की तलाशी के दौरान इनके कब्जे से चोरी के 4 मोबाइल फोन भी बरामद किए गए. आरोपी के कब्जे से मोबाइल फोन जब्त कर पुलिस इन्हे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी के बाद स्नैचिंग और चोरी के कुल 20 मामले सुलझाने का दावा किया है. आपको बता दें कि दोनों आरोपी पर पहले से 30 से ज्यादा अपराधिक मामले दर्ज हैं.

गौरतलब है कि स्पेशल स्टाफ की टीम ने इनकी गिरफ्तारी से चोरी और स्नेचिंग के 20 मामले सुलझा लिए हैं जो पुलिस के लिए एक बहुत बड़ी सफलता है. फिलहाल पुलिस ने इनके खिलाफ संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.