Delhi: भतीजे ने चाचा की चाकू मारकर हत्या कर हुआ फरार पुलिस ने 48 घंटो में धर दबोचा ||

in #delhi9 months ago

IMG-20231226-WA0004.jpg

राजधानी दिल्ली में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है दिल्ली पुलिस क्राइम को कम करने के लिए लगातार आर्थिक प्रयास कर रही है फिर भी न जाने अपराधी अपराध करने से नही डरते ।
दिल्ली बाहरी जिला नागलोई एरिया में एक ऐसा मामला सामने आया है भतीजे ने अपने ही चाचा को चाकू मार कर मौत के घाट उतार दिया ...…..

23 दिसंबर की तकरीबन 9:00 बजे एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई "बड़ी मस्जिद के सामने मकान मालिक को चाकू मार दिया"।
पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची. दूसरी मंजिल पर फ्लैट के सामने के दरवाजे पर सीढ़ियों के पास एक व्यक्ति को चाकू मारकर मृत पाया गया।

मृतक की पहचान कबीर आजम पुत्र छोटे खान निवासी दूसरी मंजिल ए684, मस्जिद कैंप नंबर के पास के रूप में हुई। 2 नांगलोई, 54 वर्ष,* एक विधुर। वह ऑटो चालक के रूप में काम करता था। पेट के क्षेत्र में स्पष्ट रूप से चाकू के 3 घाव देखे गए।

पूछताछ के अनुसार, बशीर आजम पुत्र रईस आजम, उम्र 39 वर्ष, जो मृतक का भतीजा है, को घटनास्थल से भागते देखा गया। वह अपने माता-पिता और 2 भाइयों के साथ उसी इमारत के भूतल पर रहता था। वह मुंडका की एक फैक्ट्री में काम करता था। घटना के बाद उसका पूरा परिवार फरार पाया गया.

पीएस नांगलोई एफआईआर नं. 990/23 धारा 302 आईपीसी दिनांक 24/12/23 के तहत दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई।

निरंतर प्रयासों के बाद, पुलिस टीम अंततः 25/12/23 की सुबह आरोपी बशीर को गिरफ्तार करने में सफल रही। थाना नांगलोई टीम में इंस्पेक्टर नानग राम मीना, एटीओ नांगलोई के नेतृत्व में एसआई प्रवीण, एसआई अंकित, एसआई योगेन्द्र, एसआई रूबी, एचसी सुमित, एचसी रूपेंद्र, सिपाही सुभाष, सिपाही संदीप, सिपाही कन्हैया, सिपाही देवेन्द्र और डब्लू/एचसी मुन्नी कड़ी निगरानी में थे। एसीपी नेकी राम लांबा, एसीपी डीआईयू (प्रभारी एसीपी नांगलोई)

मकसद: कबीर और उसके भतीजे नियमित रूप से झगड़ रहे थे क्योंकि वह संपत्ति बेचना चाहता था। उस दुर्भाग्यपूर्ण दिन भी चाकू मारने से 2-3 घंटे पहले उसे अपने भतीजों के साथ बहस करते देखा गया था। इसलिए, बशीर बाद में बहस करने के लिए वापस गया और उसे चाकू मार दिया और भाग गया।