Delhi: बाहरी जिला एंटी नारकोटिक्स टीम द्वारा 1 तस्कर 60 ग्राम हेरोइन के साथ किया गिरफतार ||

in #delhi8 months ago

Screenshot_2024-01-10-12-31-16-84.jpg

दिल्ली बाहरी जिला पुलिस नशे से लड़ने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। ऐसे में एक अपराधी को 60 ग्राम नसीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया ।

09 DEC 24 को, HC जय प्रकाश, HC जितेंद्र, HC जोगिंदर और CT के साथ। सोनिका इलाके में गश्त कर रही थी. सुबह लगभग 08:40 बजे, वे पीवीसी मार्केट ज्वाला पुरी दिल्ली पहुंचे और 3 लोगों को एक वृद्ध व्यक्ति के आसपास खड़े देखा। पुलिस की उपस्थिति को भांपकर सभी लोग भाग गए, लेकिन 50 वर्षीय लेखराज नाम के एक व्यक्ति को पकड़ लिया गया और उसके कब्जे से 32 गांठों में लगभग 60 ग्राम हेरोइन/स्मैक और एक छोटा पॉली पाउच बरामद किया गया।

इस संबंध में एफआईआर संख्या 15/2024 धारा 21 एनडीपीएस एक्ट पीएस पीवी वेस्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच एएसआई राजेंद्र को सौंपी गई है।

आरोपी अनपढ़ है. करीब 3-4 साल पहले अपने माता-पिता की मौत के बाद उन्होंने अपना घर छोड़ दिया था. वह अविवाहित है और सड़कों पर रहने लगा है। एक व्यक्ति ने उसे आश्रय दिया और स्मैक/हेरोइन बेचने के लिए अपना कर्मचारी बना लिया। आरोपी के खिलाफ चार मामले दर्ज हैं। वह पीएस साउथ कैंपस एफआईआर नंबर 176/2016 के एक हत्या मामले में शामिल रहा है।

एसीपी ऑप्स ओडी नरेंद्र खत्री की देखरेख में आईएनएसपी सुशील के नेतृत्व में एंटी नारकोटिक्स टीम ने एक और उत्कृष्ट रिकवरी की है। बाहरी जिला पुलिस नशे से लड़ने के लिए लगातार प्रयास कर रही है।