नशे में धुत 4 युवकों ने गर्ल्स पीजी के सामने मचाया हुड़दंग, कार में स्टंटबाजी करते दिखे

in #delhi2 years ago

stunt_mm-sixteen_nine.jpg

राजधानी नई दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर में पुलिस कई महीनों से स्टंटबाजों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. बावजूद इसके स्टंटबाजों में पुलिस का कोई खौफ नजर नहीं आ रहा है. इसी कड़ी में ग्रेटर नोएडा में स्टंटबाजी करते स्टंटबाजों का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उनको स्ट्रीट लाइट के उजाले में सड़क पर कार से स्टंट करते देखा जा सकता है.पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वीडियो संज्ञान में आ गया है. जांच करके स्टंटबाजों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. मामला ग्रेटर नोएडा के नॉलेजपार्क इलाके का है.

बताया जा रहा है कि कार में कुल 4 स्टंटबाज सवार थे. ये चारों गर्ल्स पीजी के सामने स्टंट कर रहे थे. सभी ने शराब पी रखी थी. स्टंट करते समय जोर-जोर से हूटिंग भी कर रहे थे.

स्थानीय लोग जब इस बारे में शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो पुलिस ने बताया कि उनके पास पहले से ही वह वीडियो पहुंच गया है. इस बारे में जांच की जा रही है. आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि बीते कई महीनों से नोएडा पुलिस पूरे जनपद में अब तक 85 स्टंटबाजों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. कई माध्यमों से पुलिस ने स्टंटबाजों को से समझाने का प्रयास किया है. लेकिन फिर भी स्टंटबाज अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे.

Sort:  

Please follow me and like my post🙏🙏🙏🙏

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my news.🙏🏻🙏🏻

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my post.