थाना पश्चिम विहार की बड़ी कामयाबी 48 आपराधिक मामलों में शामिल अपराधी को किया गिरफ्तार

in #delhi2 years ago

IMG-20220623-WA0002.jpg

बाहरी जिला थाना पश्चिम विहार की टीम ने एक आदतन अपराधी राजू मिश्रा पुत्र सुरेंद्र मिश्रा निवासी दुकान नंबर 60, केशो पुर मंडी, तिलक नगर, दिल्ली, उम्र 42 वर्ष (जो पीएस के बीसी हैं) को गिरफ्तार किया है। तिलक नागर और पहले 48 आपराधिक मामलों में शामिल) के साथ एक चोरी की स्कूटी की बरामदगी।

घटना का संक्षिप्त विवरण:

सडकों पर घूम रहे स्नैचरों/लुटेरों/चोरों/चोरों और अन्य अपराधियों पर रोक लगाने के लिए श्री द्वारा सख्त निर्देश पारित किए गए हैं. समीर शर्मा डीसीपी/ओडी को बीट स्टाफ और धरना स्टाफ को अपने कर्तव्यों का पालन करते समय सतर्क और सतर्क रहने के लिए।
निर्देश का पालन करते हुए 20.06.22 को बीट पेट्रोलिंग के दौरान सी.टी. महेश ने केशोपुर नाला, पिलर नंबर 5 के पास एक स्कूटी पर एक संदिग्ध व्यक्ति को आते देखा, जो बहुत तेज दौड़ रहा था, लेकिन जैसे ही उसने बीट कांस्टेबल को देखा, उसने यू-टर्न लिया और भागने की कोशिश की, लेकिन सतर्क बीट स्टाफ ने पीछा किया और उसे काबू कर लिया। . उनका विवरण राजू मिश्रा पुत्र सुरेंद्र मिश्रा निवासी दुकान संख्या 60, केशो पुर मंडी, तिलक नगर, दिल्ली, उम्र 42 वर्ष पाया गया और जब उनसे चलने का कारण पूछा गया तो उन्होंने कोई संतोषजनक नहीं बताया जवाब दे दो। इसके बाद शक होने पर VEHISCAN ऐप के जरिए उसकी स्कूटी की डिटेल चेक की गई, जो कि ई-एफआईआर नंबर 15782/22 यू/एस 379 आईपीसी के तहत पीएस पश्चिम विहार वेस्ट के इलाके से चोरी हुई पाई गई। इसलिए, स्कूटी को पुलिस के कब्जे में ले लिया गया, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और जांच शुरू कर दी गई।

पूछताछ:

लगातार पूछताछ के दौरान आरोपी व्यक्ति ने खुलासा किया कि वह आदतन अपराधी है और वह पहले भी कई आपराधिक मामलों में शामिल रहा है. वह पीएस तिलक नगर के बीसी हैं। उसने आगे खुलासा किया कि उसने लूट/स्नैचिंग जैसे अपराध को अंजाम देने के लिए स्कूटी चुराई थी लेकिन उससे पहले ही उसे पुलिस ने दबोच लिया था।

आरोपी व्यक्तियों की प्रोफाइल:

• राजू मिश्रा पुत्र सुरेंद्र मिश्रा निवासी दुकान संख्या 60, केशो पुर मंडी, तिलक नगर, दिल्ली, उम्र 42 वर्ष। वह पहले 48 आपराधिक मामलों और पीएस तिलक नगर के एक बीसी में शामिल है। वह बेरोजगार और अशिक्षित है।

स्वास्थ्य लाभ:

• 01 स्कूटी जिसमें रेग। पीएस पश्चिम विहार, पश्चिम से ई-एफआईआर संख्या 15782/22 यू/एस 379 आईपीसी के माध्यम से चोरी नहीं हुई डीएल- 4एस बीएस- 6648।

मामले की आगे की जांच जारी है।