Weather Update:क्या दिल्ली-NCR में रात में भारी बारिश आई थी! सुबह देखा मौसम तो आंखें नहीं कर पाईं यकीन

in #delhi2 years ago

नई दिल्ली: काफी दिनों से बारिश का इंतजार कर रहे दिल्ली-NCR के लोगों के चेहरे पर मंगलवार खुशी आई। मंगलवार सुबह जब लोग सोकर उठे तो देखा बारिश हुई है। देर रात दिल्ली- एनसीआर के कई इलाकों में बारिश हुई है। बारिश होने की वजह से तापमान में काफी कमी दर्ज की गई है। मौसम विभाग के माने तो इस पूरे हफ्ते दिल्ली-एनसीआर में मौसम कूल ही रहने वाला है। मौसम विभाग ने पहले ही अनुमान जताया था कि राजधानी में सोमवार से पूर्वी हवाएं चलेंगी। यह पश्चिमी हवाओं की तुलना में ठंडी रहती हैं। इसकी वजह से तापमान में गिरावट होगी। 17 सितंबर तक कुछ इलाकों में हल्की तो कहीं तेज बारिश होगी।

दिल्ली के द्वारका, उत्तम नगर, धौला कुआं, आईएनए, एम्स, निजामुद्दीन इन इलाकों में बारिश हुई है। वहीं नोएडा के कई हिस्सों में भी देर रात बारिश हुई है। मंगलवार सुबह से ही बादल छाए हुए हैं। मौसम विभाग के अनुसार आज भी कई हिस्सों में हल्की से तेज बारिश हो सकती है। दिल्ली-एनसीआर में अब तक मानसून के दौरान काफी कम बारिश हुई है। जुलाई और अगस्त के महीने में कम बारिश दर्ज की गई है।

इलेक्ट्रॉनिक्स ![delhi-rain-94165004.jpg](https://images.wortheum.news/DQmU1acv3iNRtBdXc5zhGT4vFLrqj1FVnHCMgjdew7eWLFj/delhi-rain-94165004.jpg)