डॉक्टर ने नहीं ऑफर की अपनी कुर्सी, भड़की SDM बोली- ‘खिंचवाकर थाने में बैठवा दूंगी’

in #delhi2 years ago

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एसडीएम द्वारा ताकत की हनक दिखाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर द्वारा अपनी कुर्सी ऑफर नहीं किए जाने पर सदर एसडीएम स्वाति शुक्ला भड़क गईं। उन्होंने डॉक्टर को खिंचवाकर थाने में बैठवा देने की धमकी दे दी।

सीएमएचओ को तुरंत मिलाया फोन
एसडीएम स्वाति शुक्ला ने डॉक्टर के कुर्सी ऑफर नहीं करने पर आगबबूला हो गई। उन्होंने तुरंत सीएमएचओं को फोन मिलाकर कहा कि आप अपने डॉक्टर को शिष्टाचार सिखा दीजिए। इसके साथ सदर एसडीएम ने जिलाधिकारी को इस मामले में एक रिपोर्ट भेजने की भी बात कही। बता दें कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बाद में अपनी सफाई में ये कहा…
एसडीएम स्वाति शुक्ला ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कहा कि वो अस्पताल में एक पीड़िता का बयान लेने गईं थी। एसडीएम ने बताया कि वह सिर्फ पीड़िता को उपचार देने के निर्देश दे रही थीं। वहीं, इस मामले में मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल ने एसडीएम को शिष्टाचार में रहने की सलाह दी है।

मेडिकल ऑफिसर को दिखाई धौंस
बताया जा रहा है कि एक युवती द्वारा जहर खाने के मामले में सदर एसडीएम स्वाति उसका बयान दर्ज करने मेडिकल कॉलेज पहुंची थीं। इसी दौरान अस्पताल के इमरजेंसी में तैनात मेडिकल ऑफिसर डॉ. चंद्रकांत ने उन्हें अपनी कुर्सी ऑफर नहीं की, जिससे एसडीएम भड़क गई। उन्होंने कहा कि यह चंद्रकांत किस पोस्ट पर है। इससे मैं बात नहीं करूंगी, अगर अगली बार ऐसी हरकत की तो खिंचवाकर थाने में बैठवा दूंगी।

IMG_20221010_080956.jpg