गुड़गांव क्लब में बाउंसरों ने युवती को छेड़ा, दोस्तों को पीटा,पहले भी गुंडागर्दी कम नहीं थी।

in #delhi2 years ago (edited)

गुड़गांव: उद्योग विहार एरिया के कासा डेंजा क्लब में एंट्री के दौरान बाउंसर ने एक युवती से छेड़छाड़ की। युवती व उसके दोस्तों ने विरोध जताया तो 10 से अधिक बाउंसरों ने मिलकर डंडों व लात-घूसों से जमकर पीटा। आरोप है कि मारपीट के दौरान एक युवक से आई-वॉच छीन ली और दूसरे की जेब से 10-12 हजार रुपये नकद निकाल लिए गए। मामले में उद्योग विहार थाना में मारपीट, छेड़छाड़ की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

क्लब कासा डेंजा की घटना
पुलिस को ये शिकायत सेक्टर-28 में रहने वाले डेल कंपनी के मैनेजर मयंक चौधरी ने दी है। रविवार देर रात करीब 2 बजे वह अपने दोस्तों के साथ उद्योग विहार एरिया के क्लब कासा डेंजा में गए। वहीं गेट पर उन्हें कुछ अन्य दोस्त भी मिल गए। सभी एंट्री करने लगे। आरोप है कि तभी एक बाउंसर ने एंट्री के लिए लाइन में खड़ी उनकी दोस्त के साथ बदसलूकी करते हुए टच किया व चुटकी काट ली। युवती ने छेड़छाड़ का विरोध जताया तो अन्य बाउंसर व मैनेजर इकट्ठा हो गए। वे युवती को ही उल्टा-सीधा बोलने लगे। इस पर युवकों ने भी विरोध जताया तो बाउंसर गेट से धक्के देते हुए बीच सड़क ले गए और वहां डंडों व लात-घूसों से युवकों व युवतियों के साथ मारपीट की।

बाउंसरों ने पहले भी दिखाई है गुंडागर्दी
15 दिसंबर 2020 को सेक्टर-29 मार्केट में बार में आए युवकों को बाउंसरों ने पीट दिया था। बाउंसर बार के अंदर से युवकों को पीटते हुए बाहर लाए और वहां भी काफी मारपीट की गई। युवक-युवतियों का ग्रुप यहां पार्टी करने आया था और इसी दौरान मारपीट हुई। सोशल मीडिया पर मारपीट की यह विडियो भी वायरल हुई। पुलिस के आने पर दोनों पक्षों में समझौता हो गया।
15 मई 2019 को डीएलएफ फेज-3 स्थित एरिया के नाइट राइडर अहाते पर शराब पीकर निकल रहे दो युवकों से मैनेजर व चार बाउंसरों ने मिलकर मारपीट की। मारपीट में घायल युवक ने आरोप लगाया कि बिल अदा करने के बाद निकल ही रहे थे कि अचानक आकर मारपीट कर दी गई। अहाता प्रबंधन ने आरोप लगाया कि बगल की टेबल पर बैठी युवती से बदतमीजी की गई। युवती की शिकायत पर इन्हें हटाने गए तो मारपीट शुरू हो गई। डीएलएफ फेज-3 थाना पुलिस एफआईआर दर्ज की गई।

3 दिसंबर 2018 को रंजिश के चलते बाउंसरों के दो गुटों में झगड़े का मामला सामने आया। एक गुट ने दूसरे गुट पर जानलेवा हमले करते हुए गोली चला दी। सेक्टर-29 स्थित हूडा जिमखाना क्लब के पीछे पार्किंग में एक के बाद एक तीन गोलियां चलाई गईं, लेकिन पीड़ित पक्ष हमले में बाल-बाल बचा। शिकायत पर डीएलएफ सेक्टर-29 थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास व आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई।
30 दिसंबर 2021 : डीएलएफ सेक्टर-29 के बार में जन्मदिन पार्टी मनाने आए युवकों के साथ झगड़ा हो गया। डीजे पर डांस करने के दौरान कहासुनी के बाद सब सामान्य हो गया। आरोप है कि तभी चार युवक आए और इनसे मारपीट की गई। हमले में दो युवक घायल हो गए। जिन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था।
9 जुलाई 2021 - डीएलएफ सेक्टर-29 के द व्हिस्की बार में सुशांत लोक थाने का सब-इंस्पेक्टर माोहित दिल्ली पुलिस के अपने दोस्तों को पार्टी दे रहे थे। सबने शराब पी और फिर डांस करने लगे। इसी दौरान वहां डांस कर रहे दो अन्य युवकों ने इनकी कहासुनी हो गई। बाद में एसआई मोहित अपनी कार में सवार होकर मानेसर पुलिस लाइन में सरकारी क्वार्टर के लिए निकले लेकिन दोनों आरोपी युवकों ने पीछा कर मारपीट की। वहां मदद करने आए डीएलएफ सेक्टर-29 थाना के एसआई को आरोपियों ने कार से कुचल दिया था।IMG_20220812_221116.jpg

Sort:  

Please follow me and like my post🙏🙏🙏🙏